Hero Dash HX electric scooter: नई सब्सिडी के बाद मात्र 62,990 में ख़रीदे

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Hero Dash HX electric scooter: प्रदूषण को कम करने के लिए सरकार वर्तमान में इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग को बहुत प्रोत्साहित कर रही है। ऐसे माहौल में, विभिन्न प्रकार की कंपनियां अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही हैं। आज के इस पोस्ट में हम एक ऐसी किफ़ायती और प्रभावी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जो आपके बजट में आसानी से समायोजित हो सकती है। इसके साथ ही, इसमें आपको स्मार्ट सुविधाएं और बेहतर रेंज भी देखने को मिलेगी। 

Hero Dash HX electric scooter: Feature 

इस  इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोकप्रिय कंपनी हीरो ने लॉन्च किया है। इसके साथ, इसे बेहतर आकर्षक डिजाइन और लुक के साथ प्रस्तुत करने का प्रयास किया गया है। इसमें आपको कई बेहतर कलर विकल्प भी देखने को मिलेंगे।

Hero Dash HX electric scooter: Top Speed and Range

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक  लिथियम-आयन बैटरी का उपयोग किया गया है, जिससे यह उस श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक बन जाता है। इसकी बैटरी पूरे चार्ज पर 100 किलोमीटर तक आसानी से चल सकती है। इसके अलावा, इसकी टॉप स्पीड 50 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा के आसपास है। इसकी बैटरी को पूर्ण चार्ज करने में केवल 4 से 5 घंटे लगते हैं।

इसके अलावा, इस स्कूटर की अन्य सुविधाओं में LED हेडलाइट, LED रियरलाइट, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, USB चार्जिंग पोर्ट और रिमोट बूट ओपनिंग शामिल हैं। इसके अलावा, स्कूटर में कई कलर विकल्प भी उपलब्ध हैं, जिनमें काला, लाल और नीला शामिल हैं।

Hero Dash HX electric scooter: Price and Booking 

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके बजट में पूरी तरह से समायोजित होगा। इसे आप सिर्फ 62,990 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि डैश एचएक्स की कीमत 68,990 रुपये है। आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या अपने नजदीकी स्टोर से खरीद सकते हैं।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|