Gogoro GX250 Electric Scooter का अपना पहला प्रीमियम स्कूटर मेड इन इंडिया

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Gogoro Inc एक ताइवान स्थित इलेक्ट्रिक व्हीकल व चार्जिंग सिस्टम ब्रांड है। इस ब्रांड ने अपने बैटरी-स्वैपिंग इकोसिस्टम व स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटरों को पहेली बार भारत में लांच किया। इस ब्रांड ने अपना पहला मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक स्कूटर CrossOver GX250 भारत में लांच किया।

महाराष्ट्र और Gogoro ने मिल कर ₹1.5 बिलियन डॉलर का निवेश करने का प्रस्ताव रखा स्मार्ट बैटरी इंफ्रास्ट्रक्चर की डेवलपमेंट व मैन्युफैक्चरिंग करने के लिए। सरकार ने Gogoro को इलेक्ट्रिक व्हीकल, स्मार्ट बैटरी, और स्वैप स्टेशन की मैन्युफैक्चरिंग करने का मौका दिया। मुख्या मंत्री श्री एकनाथ शिंदे ने हाल्हि में हुई प्रेस कांफ्रेंस में बताया।

मोटर2.5kW Direct Drive
टॉप स्पीड60km/h
रेंज111km
ग्राउंड क्लीयरेंस176mm
Read More- Yamaha की new MT 03 bike जल्द होगी भारत में लांच

Gogoro GX250 Electric Scooter:- फीचर 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको सभी आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर मिल जाते हैं! जो इसको एक प्रीमियम लुक देते हैं! इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले मिलती है जिसके साथ आप अपना मोबाइल कनेक्ट कर सभी प्रीमियम फीचर जैसे की म्यूजिक प्लेयर, जीपीएस, मैप, नोटिफिकेशन, व और भी बोहोत से फीचर देख सकते हैं!

इस Gogoro GX250 इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ट्विन सीट मिलती है! एक बढ़िया कम्फर्ट के लिए साथ ही इसमें बड़े टायर मिलते हैं! एलाय व्हील व डिस्क ब्रेक के साथ। कंपनी ने इसमें बढ़िया टेलीस्कोपिक सस्पेंशन डाले व पीछे की तरफ ट्विन स्प्रिंग सेटअप दिया। ये एक प्रीमियम इ-स्कूटर है जिसमे आपको सभी LED लाइट, पुश बटन स्टार्ट, तीन राइडिंग मोड, क्रूज कण्ट्रोल, स्पीकर, कीलेस एंट्री व आधुनिक फीचर मिले।

इस इ-स्कूटर में आपको कार्गो के लिए बोहोत से स्टोरेज बॉक्स मिलते हैं! व साथ में 26 लॉकिंग पॉइंट जिनमे आप अपना काफी सारे सामान रख सकते हैं। आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को रोजाना के इस्तेमाल के साथ अपने बिज़नेस के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं! जो आपको काफी आसानी देगा। कंपनी ने इसकी अभी ऑफिसियल लांच डेट व कीमत नहीं बताई है लेकिन ऐसे उम्मीद है! की ये आने वाले एक से दो महीनों में मार्किट में आ जाएगा।

Gogoro GX250 Electric Scooter सबसे पावरफुल

CrossOver GX250 इलेक्ट्रिक स्कूटर महाराष्ट्र में मैन्युफैक्चर होगा व ये एक मेड इन इंडिया इ-व्हीकल बनेगा। GX250 इ-स्कूटर एक स्ट्रांग व जबरदस्त बिल्ट-क्वालिटी का स्कूटर है जो भारत के सभी प्रकार के रोड व वातावरण में कामियाब रहेगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिलती है 176mm का ग्राउंड क्लीयरेंस जो अभी के सम्य में सबसे ज्यादा है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिलती है एक पावरफुल 2.5kW डायरेक्ट ड्राइव मोटर जो स्कूटर को देती है 60 किलोमीटर प्रतिघंटे की टॉप स्पीड व साथ में ये इ-स्कूटर अपनी बैटरी की मदत से निकालता है 111 किलोमीटर की रेंज एक बार पूरा चार्ज होने पर। इस इ-स्कूटर में आपको रोबस्ट फ्रेम डिज़ाइन मिलता है जो इसको काफी बढ़िया कम्फर्ट देता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप किसी भी प्रकार की कंडीशन में चला सकते हैं व ये आपको एक बढ़िया राइडिंग एक्सपेरिएंस देगा।

Read More- डीजल इंजन वाली Royal Enfield खासियत देखकर दीवाने हुए लोग मार्केट में जल्द लांच होने जा रही है

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|