भारत में लांच हुआ सबसे प्रीमियम Gogoro Crossover GX250 मेड इन इंडियन

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत के अंदर अब पहले से भी ज्यादा लोकप्रिय और एक्सेसिबल होते जा रहे है! भारत की सरकार भी इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदी पे इन्सेन्टिव्स और सब्सिडी देके इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को भारत में प्रमोट कर रही है! भारत के अंदर अभी हाल ही में एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच हुई है! इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Gogoro Crossover GX250 है। यह एक लौ स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है! जो की डेन्ट रेंज, स्वप्पाब्ल बैटरी एयर रुग्गड़ डिज़ाइन के साथ आती है!

Gogoro Crossover GX250:- आकर्षक डिज़ाइन

Gogoro Crossover GX250 एक रुग्गड़ और वर्सटाइल इलेक्ट्रिक स्कूटर है! जो की हर प्रकार के टेर्रिन और परितसिथियो को झेल सकती है! इस स्कूटर में आपको स्पोर्टी और एग्रेसिव लुक देखने को मिल जाती है, इस स्कूटर में आपको फ्रंट में फोर्क गेटर्स देखने को मिल जाते है, इसके अलावा इस स्कूटर में आपको 12 इंच के पहिये देखने को मिल जाते है! जो की मक्क्सीस ड्यूल पर्पस टायर के साथ आते है! इस स्कूटर में आपको बड़ी और आरामदायक सीट, स्पेसियस लेगरूम और चार बिल्ट इन कार्गो कम्पार्टमेंट भी देखने को मिल जाते है!

Read More- Nokia Ferrari Smartphone: का धमाका, 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला 5G फोन खरीदें अब कम कीमत में

Gogoro Crossover GX250:- कीमत

गोगोरो कंपनी भारत के अंदर शुरू से ही अपनी सभी टू व्हीलर को किफायती कीमत पे लांच करती आरही है! गोगोरो की क्रॉसओवर GX250 भी भारत के अंदर बहुत ही ज्यादा किफायती कीमत पे लांच हुई है! इस स्कूटर की कीमत भारत के अंदर मत्र ₹1.20 लाख रुपए एक्स शोरूम राखी गई है!Gogoro Crossover GX250 भारत के अंदर अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर जैसे हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा, ampere reo और ओकिनावा लाइट से मुकाबला करेगी! इस स्कूटर पे आपको FAME 2 सब्सिडी स्कीम के फैयदे भी देखने को मिल जायेंगे।

Gogoro Crossover GX250:- दमदार परफॉरमेंस

Gogoro Crossover GX250 एक पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर है, इस स्कूटर में आपको 2.471 kw की मोटर देखने को मिल जाती है! इस मोटर को गोगोरो कंपनी FIEM से खरीदती है! FIEM एक भारतीय कंपनी है, जो की ऑटोमोटिव लाइटिंग और इलेक्ट्रिक कॉम्पोनेन्ट में स्पेसिअलिज़ है! इस स्कूटर में आपको 60 kmph की टॉप स्पीड देखने को मिल जाती है! इस स्कूटर में आपको बड़ी लिथियम आयन बैटरी भी देखने को मिल जाती है! जो की इस स्कूटर को 111 Km की शानदार रेंज भी बड़े ही आराम से देदेती है!

पैरामीटरविवरण
मॉडलगोगोरो क्रॉसओवर GX250
मोटर2.471 kW, FIEM से खरीदा गया
टॉप स्पीड60 kmph
बैटरीबड़ी लिथियम आयन बैटरी
रेंज111 km
निर्माता कंपनीगोगोरो
Read More- Kia Sonet Facelift Booking इस तारीख से शुरू हुआ बड़ा खुलासा नए अवतार के साथ दमदार फीचर्स

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|