Free Mobile List Name Check फ्री मोबाइल में जुड़ रहे है नए नाम, यहां जुड़वाए अपना नाम

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Free Mobile List Name Check: हेलो दोस्तों जैसे कि आप जानते हैं, कि फ्री मोबाइल योजना आजकल कितने चर्चा में है आपको पता है फ्री मोबाइल 10 अगस्त से देने शुरू हो गए थे और लाखों लाभार्थीयों को फ्री मोबाइल दिया गया भी है।

दोस्तों आज हम बात करने वाला है फ्री मोबाइल योजना के बारे में, दोस्तो जिनका भी नाम लिस्ट में नहीं आया है वह घबराएं नहीं क्योंकि सरकार के द्वारा लगातार बहुत सी लिस्ट जारी की जा रही है उनके अंदर आपका नाम आ जाएगा। और जिनका नाम अगर लिस्ट में आता है तो वो अपने आस – पास वाले कैंप में जाकर अपना फ्री मोबाइल ले सकता है।

Free Mobile List Name Chek Online

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि फ्री मोबाइल योजना की समय-समय पर बहुत सी लिस्ट जारी की जा रही है ऐसे में आपके नजदीकी की पंचायत में एक कैंप लगाया जाएगा वहां पर आपको फिर मोबाइल दिया जाएगा। वैसे ये कैंप शेड्यूल रहेगा तो आपको इस बारे में पता चल जाएगा और आप आपके नजदीकी पंचायत में जाकर आपका मोबाइल ले सकते हैं अगर आपका नाम लिस्ट में नही आया है और आप जुड़वाना चाहते हैं तो नीचे बताई गई स्टेप को फॉलो करें ताकि आपको किसी प्रकार का समस्या का सामना न करना पड़े और आप आसानी से अपना नाम देख सके या फिर अपना नाम जुड़वा सके।

WHATSAPP GROUP JOIN HERE
फ्री मोबाइल योजना
फ्री मोबाइल योजना

Free Mobile List Name Chek Kaise Kare

सबसे पहले आपको ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका निबंध नीचे दिया गया है।
अगर आप अपना नाम लिस्ट में देखना चाहते तो आपके लिए उसके लिए आपके पास जन आधार कार्ड होना चाहिए।
उसके बाद आपको जान आधार के नंबर डाल के सबमिट कर देना है।
उसके बाद आपका नाम अगर लिस्ट में होगा तो आपको दिख जाएगा।

Read More-लांच हुई सिंगल चार्ज में 170 किमी चलने वाली ये Electric Bike, धमाकेदार है इसके फीचर 

Free Mobile Yojana List: New Name Add

दोस्तों अगर आपको लगता है कि आपको फ्री मोबाइल मिलना चाहिए आप फ्री मोबाइल के पात्र हैं और आपका नाम लिस्ट में नहीं आया है आप चाहते हैं कि आपको भी फ्री मोबाइल मिले तो आपको मैं एक टोल फ्री नंबर बता रहा हूं, वहां पर आप कॉल करें कॉल करने के बाद वहां पर आपको मांगे गए दस्तावेज की पुष्टि करे उसके बाद आप उनको शिकायत दर्ज करें फिर आपको बता दिया जाएगा। आपको फ्री मोबाइल मिलेगा या नहीं मिलेगा।

फ्री मोबाइल के लिए टोल फ्री नंबर 181

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|