Ather Energy: 229 प्रतिशत की ग्रोथ रही है कंपनी, चार्जिंग स्टेशन भी ज्यादा कर रही है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

एथर एनर्जी ने जुलाई 2023 में एलेक्ट्रिक स्कूटर की 7,858 इकाइयों की बिक्री की घोषणा की, जिससे उनके वर्ष की वृद्धि 229 प्रतिशत हो गई। वर्तमान में, निर्माता के पास 98 शहरों में 141 केंद्र हैं। इसके अलावा, एथर एनर्जी ने अपनी 450 सीरीज़ के इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 100 प्रतिशत ऑन-रोड वित्तीय समर्थन की भी घोषणा की।

कंपनी ने एक और बड़ी घोषणा इसके चार्जिंग नेटवर्क एथर ग्रिड को और मजबूत और विस्तारित करने के लिए भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के साथ भागीदारी की थी। वर्तमान में, एथर ग्रिड इलेक्ट्रिक दो-पहिये वाहनों के लिए सबसे बड़ा चार्जिंग नेटवर्क है, जिसमें 100 शहरों में 400 से अधिक फास्ट चार्जर हैं।

Read More-BattRE Storie: ये बाइक क्या उतने फीचर के साथ आती है जो एक ev में होने चाइये

कंपनी यह योजना बना रही है कि साल के अंत तक भारत पेट्रोलियम के स्थानों पर 100 फास्ट चार्जर लगाएगी। इस सहयोग से, एथर एनर्जी को भारत भर में भारत पेट्रोलियम के 21,000 फ्यूल स्टेशनों का उपयोग करने का अवसर मिलेगा। कंपनी ने पहले से ही दिल्ली एनसीआर में कई स्थानों पर चार फास्ट चार्जर इंस्टॉल किए हैं। चार्जिंग स्टेशनों को ढूंढने के लिए उपयोगकर्ता एथर के एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं, जो चार्जर की उपलब्धता पर वास्तविक समय में जानकारी भी प्रदान करता है।

Ather Energy: एक नई स्कूटर की प्री बुकिंग भी शरू हो गयी है|

इसके अलावा, एथर एनर्जी भारत में अपनी पोर्टफोलियो को बढ़ाने पर भी काम कर रही है, जिसमें उसने 450S नामक एक नए, किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत की है। यह एक्स-शोरूम पर ₹1.30 लाख की कीमत में होगी (प्रारंभिक)। Ather 450S के लिए प्री-बुकिंग ₹2,500 के टोकन राशि के लिए खुली है और यह पूर्ण रूप से वापसी योग्य है। मतलब आप ऐसे वापस ले सकते है 

एथर एनर्जी के मुख्य व्यावसायिक अधिकारी रवनीत सिंघ फोकेला ने फेस्टिव समय के क़रीब वृद्धि की उम्मीद के साथ फेम II सब्सिडी संशोधन के बाद इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग में उतार-चढ़ाव देखा था। उन्हें कहा की उम्मीद है कि फेस्टिव समय के साथ वॉल्यूम तेजी से बढ़ेंगे। जुलाई में, एथर ने बिक्री में 21 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की और पिछले महीने की तुलना में अपना बाज़ार शेयर 10 प्रतिशत से 12 प्रतिशत तक बढ़ा दिया। उन्होंने उभरते हुए 450S की प्री-बुकिंग के बारे में भी बताया, जिसका लॉन्च 11 अगस्त को होने वाला है, और यह अपने प्रदर्शन और सर्वोत्तम फीचर्स के साथ 125cc परफ़ॉर्मेंस स्कूटर सेगमेंट के साथ सीधे मुकाबला करेगा।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|