इंतजार खत्म KTM की तरह दिखने वाली इलेक्ट्रिक बाइक, मिलेगा 300 किमी की रेंज

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Emote Electric Surge: हम आज इस लेख में आपको एक इलेक्ट्रिक बाइक बताने जा रहे हैं जो स्पोर्ट्स बाइक Revolt RV400 को टक्कर दे सकती है।हम Emote Electric Surge की बात कर रहे हैं, जो शानदार दिखने वाला है और राइड्स को पसंद आने वाला है। इसकी माइलेज को देखते हुए, ये एक चार्ज पर 100 किमी तक चल सकती है। कम्पनी ने कहा कि सही रखरखाव से रेंज लंबे समय तक चलेगा।

Emote Electric

Emote Electric ने Surge Geared Electric Bike को Auto Expo 2020 में दिखाया। उसकी बॉक्सी स्टाइलिंग इस मोटरसाइकिल से बहुत अलग लग रही थी। लेकिन उस दिखावट के पीछे एक ट्रेलिस फ्रेम और एक इलेक्ट्रिक मोटर छिपा है जो 2800 rpm पर 28Nm की क्षमता बनाता है। यह ट्रेलिस फ्रेम भी 72V, 40Ah लिथियम-आयन बैटरी पैक है, जिसका दावा किया गया 100 km की दूरी तक की रेंज है।

Emote एक्सेसरी भाग के रूप में दो और बैटरियां देगा। इन्हें एक चार्ज पर 300 किमी चलाना संभव है। तीन बैटरी पैक लगाने से बाइक का वजन काफी बढ़ जाएगा, क्योंकि प्रत्येक का 26 किलो वजन है।

Read More-E-Sprinto Amery new scooter: यह धांसू ईवी स्कूटर बन गया लोगों का दिल का दीवाना

यह भी इलेक्ट्रिक बाइक की डायनेमिक्स को खराब कर सकता है। 4 घंटे में बैटरी को सामान्य चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। यह दावा किया गया 30 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो सकता है, अगर आप वैकल्पिक तेज चार्जिंग फीचर का उपयोग करते हैं।

ये विद्युत मोटरसाइकिल Revolt RV400 को मुकाबला देने का दावा करती है!

Emote Electric Surge में लिंक्ड हॉरिजॉन्टल मोनोशॉक और टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क शामिल हैं। यह एक 300mm फ्रंट डिस्क और एक 230mm पीछे की डिस्क से रोका जाता है, दोनों में ByBre कैलिपर्स लगे हैं। हम इस साल के अंत तक लॉन्च की उम्मीद करते हैं, हालांकि ब्रांड अभी तक लॉन्च की तिथि को अंतिम रूप देने में सक्षम नहीं है।

यह देखने में RV400 से कम नहीं है। इस वाहन की अधिकतम स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे है। यह दावा किया जा रहा है कि एक बार लॉन्च होने के बाद, यह रिवोल्ट RV400, भारत में वर्तमान में उपलब्ध एकमात्र इलेक्ट्रिक बाइक, के खिलाफ मुकाबला करेगा।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|