Electron Pro Max Electric Scooter 200 km रेंज के साथ लांच हुआ

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अगर आप एक शक्तिशाली, स्टाइलिश और पर्यावरण-सौहार्दपूर्ण इलेक्ट्रिक स्कूटर खोज रहे हैं, जिसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं और कहीं भी यात्रा कर सकते हैं। अगर हाँ, तो Electron Pro Max Electric Scooter आपके लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हो सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को वास्तव में Electron Electric Motors द्वारा लॉन्च किया गया है और यह उनका प्रमुख ई-स्कूटर है। Electron Electric Motors वास्तव में एक कंपनी है जो हैदराबाद में शुरू की गई है, जो उच्च प्रदर्शन इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माण करती है। यह कंपनी 2020 में शुरू हुई थी।

Electron Pro Max Electric Scooter:-  आकर्षक डिज़ाइन

Electron Pro Max Electric Scooter एक बॉक्सी और कोणीय डिज़ाइन वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो एक मैक्सी स्कूटर के बहुत मिलता-जुलता दिखता है। इस स्कूटर में एक उच्च विंडस्क्रीन, लंबी सैडल, हाईवे फ़्लोअरबोर्ड और प्रमुख केंद्रीय कण्ठ दिखने को मिलता है। इस स्कूटर में आपको एलईडी लाइट, ऐलॉय व्हील, प्लेट डिस्क ब्रेक और डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर जैसी कई आधुनिक सुविधाएं देखने को मिलती हैं। इस स्कूटर को भारत में छह आकर्षक रंगों में लॉन्च किया गया है: काला, सफेद, लाल, नीला, ग्रे और चांदी।

Read More- ola electric scooter को FY23 में हुआ ₹1,472 करोड़ रुपए का घाटा

Electron Pro Max Electric Scooter का डिज़ाइन न केवल स्टाइलिश है, बल्कि कार्यक्षम भी है। इस स्कूटर में एक विंडस्क्रीन है, जो राइडर को हवा और धूल से बचाता है, जिससे राइडिंग अनुभव में सुधार होती है। इस स्कूटर में आपको एक सैडल मिलती है, जो दोनों राइडर्स को आराम और जगह प्रदान करती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में प्रदान किया गया बड़ा फ़्लोअरबोर्ड राइडर को अपने पैर फैलाने और पोस्चर को समायोजित करने में मदद करता है। इस स्कूटर के अंदर दिया गया डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर गति, बैटरी स्तर, रेंज और मोड जैसी महत्वपूर्ण जानकारी दिखाता है।

Electron Pro Max Electric Scooter:- परफॉरमेंस

Electron Pro Max Electric Scooter एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्रदर्शन क्षमता इसकी सबसे बड़ी बातचीत है। इस स्कूटर में आपको एक 9.6 किलोवॉट मिड-ड्राइव मोटर दिखता है, जो इस स्कूटर में 13 बीएचपी शक्ति और 120 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है। इस स्कूटर में आपको 90 किमी/घंटे की शीर्ष गति दिखती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 0 से 40 किमी/घंटे की गति को सिर्फ 2.5 सेकंड में पार करता है। इस स्कूटर में एक 5.4 किलोवॉट-घंटा लीथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है। यह बैटरी इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 200 किमी तक की अच्छी रेंज प्रदान करती है।

पैरामीटरइलेक्ट्रान प्रो मैक्स
मोटर पावर9.6 kW
पावर (BHP)13 BHP
पीक टॉर्क (Nm)120 Nm
टॉप स्पीड90 kmph
0 से 40 Kmph रफ़्तार (0-2.5 सेकंड)2.5 सेकंड
बैटरी कैपेसिटी5.4 kWh
रेंज (एक बार चार्ज करने पर)200 km
Read More- 450km रेंज के साथ Mahindra XUV.e9 लांच करेगा नई electric SUV

Electron Pro Max Electric Scooter:- कीमत

Electron Pro Max Electric Scooter, शानदार प्रदर्शन, आकर्षक डिज़ाइन, और आधुनिक सुविधाएं प्रदान करने वाली एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो Electron Electric Scooter द्वारा बनाया गया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में एक बहुत ही सस्तीमूल्य पर मिलेगा। कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत के बारे में अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं किया है। हालांकि, कुछ स्रोतों के अनुसार, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारत में कीमत केवल Rs 1.2 लाख ex-showroom से शुरू होगी। यह कंपनी इस स्कूटर को जनवरी 2024 तक भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|