E-Sprinto Amery new scooter: यह धांसू ईवी स्कूटर बन गया लोगों का दिल का दीवाना

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

ई-स्प्रिंटो एमेरी इलेक्ट्रिक स्कूटर के उच्च मांग के दौरान भारतीय दो पहिया बाजार में सबसे वादी स्कूटरों में से एक बन गया है। इसकी शीर्ष गति 65किमी/घंटा है, जो शहरी सड़कों और असहज मार्गों पर उच्च प्रदर्शन प्रदान करती है, जिसके कारण लोग इसे विश्वास के साथ चुन रहे हैं।

E-Sprinto Amery: देता है 140 किलोमीटर तक का रेंज!

ई-स्प्रिंटो एमेरी स्कूटर में 3.3 एचपी की ताकत है, जिससे यह एक शक्तिशाली विकल्प बनता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पैक 60V 50AH है, जिससे यह पूरी तरह से चार्ज होने पर 140 किलोमीटर तक चल सकता है। साथ ही, इसमें 2500 बीएलडीसी हब मोटर भी है, जो और भी उत्साह भर देता है। ई-स्प्रिंटो एमेरी स्कूटर इस साल के सबसे बेहतरीन विकल्पों में से एक है, जो उच्च प्रदर्शन और दमदार मज़ा प्रदान करता है।

E-Sprinto Amery: बुकिंग्स 

दो हफ्तों में, ई-स्प्रिंटो एमेरी की धांसू स्कूटर ने 1000 बुकिंगें जुटा ली हैं। 200 मिमी की जमीन से साफ़ सफाई और 98 किलोग्राम का वजन होने से यह स्कूटर छोटी जगहों में आसानी से मानेवर करने के लिए उपयुक्त हो जाता है। इसमें से अधिकांश बुकिंगें हैदराबाद और बैंगलोर से आई हैं। आने वाले दिनों में इसे अधिक लोगों द्वारा चयन किया जाने की उम्मीद है।

E-Sprinto Amery: Colour 

ई-स्प्रिंटो एमेरी आपको तीन रंगों में प्रदान किया जाता है: ब्लिसफुल व्हाइट, स्टर्डी ब्लैक (मैट), और हाई स्पिरिट येलो। इस शक्तिशाली स्कूटर की शुरुआती दर ex-showroom पर 1.30 लाख रुपये में उपलब्ध है। इसका स्टाइलिश डिज़ाइन एक उच्च सीट सम्मिलित करता है, जिससे आपको आरामदायक सवारी का आनंद मिलता है। इसे चुनें और आपको स्टाइल, प्रदर्शन, और सुविधा का अंतिम अनुभव मिलेगा।

E-Sprinto Amery: चार घंटों में 100% चार्ज 

ई-स्प्रिंटो एमेरी एक जीवंत स्कूटर है जो लगभग चार घंटे में 0 से 100% तक पूरी तरह से चार्ज हो सकता है। इसमें डिजिटल डिस्प्ले, चोरी रोकने का अलार्म, रिमोट कंट्रोल लॉक, मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, और “फ़ाइंड माय व्हीकल” ऐप जैसी विशेषताएं हैं। इस स्कूटर का सहारा लेकर आप आसानी से 150 किलोग्राम तक का वजन भी उठा सकते हैं, जो आपके सफ़र की सुविधा को और भी बढ़ा देता है।

1 thought on “E-Sprinto Amery new scooter: यह धांसू ईवी स्कूटर बन गया लोगों का दिल का दीवाना”

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|