Ducati ने लॉन्च की 30 लाख की ये धांसू Ducati Multistrada V4 Rally जानें इसमें क्या है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Ducati Multistrada V4 Rally: इटली की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी डुकाटी ने भारत में अपने मल्टीस्ट्राडा वी4 लाइनअप का विस्तार किया है, इसने भारत में अधिक ऑफ-रोड-ओरियंटेड वी4 रैली लॉन्च की है

Ducati Multistrada V4 Rally Launch: इटली की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी डुकाटी ने भारत में अपने मल्टीस्ट्राडा वी4 लाइनअप का विस्तार किया है, इसने भारत में अधिक ऑफ-रोड-ओरियंटेड वी4 रैली लॉन्च की है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 29.72 लाख रुपये से शुरू है. डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 रैली (Ducati Multistrada V4 Rally) को ब्लैक स्कीम में भी पेश किया गया है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 30.02 लाख रुपये है. यह लाइनअप में मल्टीस्ट्राडा वी4 एस से ऊपर है, जिसकी कीमत 26.73 लाख रुपये है.

Ducati Multistrada V4 Rally  कैसे अलग है

जो बात नई डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 रैली (Ducati Multistrada V4 Rally) को अन्य मल्टीस्ट्राडा वेरिएंट से अलग बनाती है, वह है इसका बड़ा 30-लीटर फ्यूल टैंक, नया डिज़ाइन किया गया विंडस्क्रीन जो लंबा तथा चौड़ा है और पीछे की सीट पर ज्यादा जगह देने के लिए रिवाइज्ड लगेज माउंट. हार्डवेयर की बात करें तो डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 रैली में सस्पेंशन का 200 मिमी ट्रैवल (आगे और पीछे) मिलता है जबकि वी4 एस में 170 मिमी फ्रंट ट्रैवल और 180 मिमी रियर ट्रैवल मिलता है. 

Read More- Kawasaki Ninja 7 HEV: कावासाकी ने किया दुनिया की पहली हाइब्रिड स्पोर्ट्स बाइक

Ducati Multistrada V4 Rally  का इंजन

डुकाटी कई सीट और सस्पेंशन ऑप्शन देती है ताकि बाइक पर 805 मिमी से 905 मिमी तक के राइडर्स को अकोमोडेट किया जा सके. नई डुकाटो मल्टीस्ट्राडा V4 रैली (Ducati Multistrada V4 Rally) को पावर देने के लिए 1158cc V4 इंजन है, जो 168bhp और 128Nm जनरेट करता है. यह छह-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा गया है.  मोटरसाइकिल निर्माता ने इसमें नए ऑफ-रोड पावर मोड के साथ नया एंड्यूरो राइडिंग मोड भी पेश किया है, जो पावर को 113bhp तक सीमित करता है.

Read MoreMaruti Alto के नए वेरिएंट ने छुड़ाएं सभी के छक्के फीचर्स और कीमत

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|