Range Rover Sport का पूरा EMI प्लान देश की सबसे लक्ज़री SUV

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Range Rover Sport को 2005 में भारत में लॉन्च किया गया था। तब यह फ्लैगशिप रेंज रोवर का एक छोटा और स्पोर्टी संस्करण था। लैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट एक लक्ज़री एसयूवी है जो स्पोर्ट्स कार की परफॉर्मेंस को रेंज रोवर की शिष्टता के साथ मिलाती है। इस गाड़ी में आपको प्रीमियम इंटीरियर, आधुनिक तकनीक, और शानदार प्रदर्शन देखने को मिलता है। यह गाड़ी उन लोगों के लिए एक शानदार और बहुरूपी ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने वाले लोगों के लिए एक शानदार विकल्प हो सकती है।

Range Rover Sport:- आकर्षक डिज़ाइन

नए रेंज रोवर स्पोर्ट में, आपको एक नए फ्रंट ग्रिल और स्लीक हेडलैम्प्स देखने को मिलता है। यह कार अब पहले की तुलना में एक औरती और आधुनिक दिखती है। इस कार में आपको एक नए डिज़ाइन वाला फ्रंट बम्पर भी दिखता है। इस कार में बॉनट, साइड इंगोट, और फ्रंट ग्रिल पर ताम्र रंग के इन्सर्ट्स भी दिखते हैं। इस कार में नए टेल लाइट, स्पॉयलर, और पिछले में नया डिफ्यूज़र भी दिखता है। नए रेंज रोवर स्पोर्ट में आपको 22 इंच के डार्क ग्रे एलॉय व्हील्स भी देखने को मिलते हैं।

Read More- Tata Punch EV भौकाल लुक और रेंज के साथ हुई लॉन्च

इस कार के अंदर, एक प्रीमियम और विशाल इंटीरियर है। इसमें एक 13.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 13.7 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, और 10.2 इंच हेड सब डिस्प्ले देखने को मिलते हैं। इस कार में चमकदार डिज़ाइन घड़ी, लकड़ी की सीटें, लकड़ी की ट्रिम, और कार के अंदर एम्बिएंट लाइटिंग जैसे लक्जरी डिज़ाइन तत्व दिखाई देते हैं। इसमें एक पैनोरामिक सनरूफ भी शामिल है।

Range Rover Sport:- दमदार परफॉरमेंस

नई रेंज रोवर स्पोर्ट में आपको 3.0 लीटर का डीजल इंजन देखने को मिल जाता है। यह दमदार इंजन इस कार में 346 bhp की पावर और 700 Nm का पीक टार्क पैदा करता है। इस इंजन के साथ इस कार में आपको 8 स्पीड का आटोमेटिक ट्रांसमिशन सिस्टम भी देखने को मिल जाता है। रेंज रोवर स्पोर्ट में पको आल व्हील ड्राइव सिस्टम दिया गया है, जो की स्मूथ और रिपॉन्सिव अक्सेलरेशन और सुपीरियर ट्रैक्शन व् कण्ट्रोल गाडी को देता है। यह कार मत्र 5.9 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ़्तार को बड़े ही आराम से पार कर जाती है। इस कार में आपको 234 Kmph की टॉप स्पीड भी देखने को मिल जाती है।

रेंज रोवर स्पोर्टजानकारी
इंजन3.0 लीटर डीजल
पावर346 bhp
टॉर्क700 Nm
ट्रांसमिशन8 स्पीड ऑटोमेटिक
ड्राइव सिस्टमपको आल व्हील
अक्सेलरेशन (0-100)5.9 सेकंड
टॉप स्पीड234 kmph
Read More- Hero की धांसू बाइक HF Deluxe बाइक ऑफर जान उछल पड़ेंगे आप

Range Rover Sport:- किफायती कीमत

लैंड रोवर भारत के अंदर एक प्रीमियम ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर के तौर पे देखि जाती है। इस कंपनी की गाड़िया भारत में लक्ज़री व् प्रीमियम सेगमेंट में आती है। रेंज रोवर स्पोर्ट भी भारत के अंदर एक प्रीमियम व् लक्ज़री SUV सेगमेंट में आती है। इस कार की कीमत भारत के अंदर मत्र ₹1.64 करोड़ रुपए से शुरू हो जाती है, जो की 1.84 करोड़ रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। इसके अलावा लैंड रोवर ने भारत के अंदर अपनी इस कार के लिए कुछ नए EMI प्लान भी निकाले है।

2 thoughts on “Range Rover Sport का पूरा EMI प्लान देश की सबसे लक्ज़री SUV”

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|