लैपटॉप के साथ Acer MUVI 125 4G बेच रही कम्पनी, 75 की स्पीड ने युवाओं

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Acer MUVI 125 4G मार्केट में ताइवान बेस्ड लैपटॉप बनाने वाली कंपनी ने भारत में अब अपनी लैपटॉप के साथ साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें इस स्कूटर को कंपनी ने ₹100000 की एक शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो यह बताई गई फीचर्स और डिजाइन की जानकारी आपके लिए लाभकारी रहेगी। आईए आपको इस मॉडल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Acer MUVI 125 4G Battery

सबसे पहले सितंबर के महीने में EV India Expo ने इस बाइक को मार्केट में पेश किया था। आपको बता दे कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में चार्जिंग के लिए विशेष ऑप्शन दिए हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको दो स्वैपरेबल बैटरी भी दी जाएगी जिन्हें आप स्कूटर से निकाल कर अलग से भी चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा जरूरत पड़ने पर आप स्कूटर को केवल एक बैटरी पर भी चला सकते हैं।

Read More- बजट में आने वाले Greta Harper EV की रेंज जबरदस्त, जानें क्या-क्या है

दमदार रेंज दे रही है ये बाइक 

अगर हम बात करें मार्केट में लॉन्च की गई इस नई बाइक के रेंज की तो इसे फुल चार्ज करने पर आप एक बार में 80 किलोमीटर का रेंज प्राप्त कर सकते हैं। वही इसे 75 kmph की टॉप स्पीड पर चलाया जा सकता है। कंपनी की साझा किए गए जानकारी के मुताबिक स्कूटर को पूरी तरह चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का समय लगता है।

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको सिटी राइड के लिए एक बेहतर इलेक्ट्रिक अपडेटेड फीचर्स दिए जाएंगे। यह स्कूटर हल्की चीज और 16 इंच के बड़े एलॉय व्हील्स के साथ आता है, जिससे इसके ट्रैफिक में अच्छी हैंडलिंग भी मिलती है।

Read More-100 किलोमीटर की रफ्तार McLaren ने 5.1 करोड़ में लॉन्च की ये लगजरी कार, महज 3 सेकेंड में पकड़ती है

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|