15 Bonus Share देने का कंपनी ने किया ऐलान

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Bonus Share: शेयर बाजार में इस हफ्ते एक ऐसी कंपनी एक्स-बोनस स्टॉक के तौर पर ट्रेड करने जा रही है। जो योग्य निवेशकों को हर एक शेयर पर 15 बोनस शेयर देगी। निवेशकों के नजरिए से अच्छी बात यह है कि कंपनी के शेयरों का भाव 100 रुपये से भी कम है। हम बात कर रहे हैं Yug Decor की। कंपनी की एक्स-बोनस डेट नजदीक है। 

कब है बोनस इश्यू का रिकॉर्ड डेट? (Yug Decor Bonus Issue Record Date)

शेयर बाजारों को दी जानकारी में कंपनी ने बताया है कि 100 शेयरों पर 15 शेयर बोनस के तौर पर दिया जाएगा। इसके लिए रिकॉर्ड डेट 5 अक्टूबर 2023 तय किया गया है। यानी जिन निवेशकों का नाम कंपनी के रिकॉर्ड बुक में 5 अक्टूबर 2023 को रहेगा उन्हें 15 शेयर बोनस के तौर पर दिया जाएगा। 

पिछले साल भी कंपनी दे चुकी है बोनस शेयर 

Yug Decor ने 2022 में भी योग्य निवेशकों को 2 शेयर पर 1 शेयर बोनस के तौर पर दिया था। बीते साल बोनस इश्यू के लिए रिकॉर्ड डेट 3 अक्टूबर 2023 था। वहीं, कंपनी ने 2020 में हर शेयर पर 1.40 रुपये का डिविडेंड दिया था। 

Read More-YRKKH 02 October:- अभिमन्यु को अक्षरा के खिलाफ भड़काएगी सुरेखा

शेयर बाजार में कैसा है कंपनी का प्रदर्शन 

शुक्रवार को बीएसई में Yug Decor के शेयरों का भाव 0.62 प्रतिशत की तेजी के साथ 89.60 रुपये के लेवल पर पहुंचकर बंद हुआ था। बीते 6 महीने के दौरान Yug Decor के शेयरों की कीमतों में 50 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। वहीं, एक साल पहले जिन निवेशकों ने इन कंपनियों के शेयरों को खरीदा होगा उन्हें अबतक 90 प्रतिशत का फायदा हो चुका होगा। 

Read More-Salman Khan:- को इस हुलिये में देख टाइगर 3 स्टार को दे रहे सलाह

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|