Coin Exhibition Date: 31 जनवरी को यहां लगाया जा रहा कॉइन एग्जिबिशन, लाखों रुपए में बिकेंगे पुराने सिक्के

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Coin Exhibition Date: अगर आप पुराने सिक्के बेचकर पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है. 31 जनवरी 2024 को पुराने सिक्कों का एक एग्जीबिशन लगाया जा रहा है. यह एग्जिबिशन कहां आयोजित होगा और किस प्रकार के सिक्के इस एग्जीबिशन में बिकेंगे हम आपको सारी जानकारी आज देंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस एग्जीबिशन में जब पुराने सिक्के बिकेंगे उनका पेमेंट भी हाथों हाथ किया जाएगा.

सबसे पहले हम आपको यह बताते हैं कि किस प्रकार के पुराने सिक्के इस एग्जीबिशन में बिकेंगे और अच्छे पैसे आपको मिलेंगे. पुराने सिक्के भी कई प्रकार के हैं ऐसे में आपको यह समझना जरूरी हो जाता है की किस प्रकार के सिक्के ही मार्केट में उच्च दामों में बिकते हैं. 

Coin Exhibition Date सबसे पहले अगर हम बात करें ₹2 के एक पुराने सिक्के की जिस पर भारत के नक्शे का अंकन किया गया है। यह सिक्का एग्जीबिशन में तकरीबन 25 लाख 75000 रुपए में बिकेगा। हम इस खबर के आखिरी में आपको पूरा एड्रेस देंगे जहां आप पुराने सिक्के को बेच पाएंगे.

इस एग्जीबिशन में ₹5 के एक पुराने नोट की भी बड़ी तादाद में डिमांड रहेगी. इस ₹5 के नोट के अंदर ट्रैक्टर वाला किसान खेती करता हुआ नजर आना चाहिए यह पुराना नोट 75 लाख 27 हजार रुपए में बिक जाएगा.

Coin Exhibition Date आपको बताते हैं की पुराने सिक्कों का यह एग्जिबिशन कहाँ पर लगाया जा रहा है। 31 जनवरी 2024 को पुराने सिक्कों का एग्जीबिशन मध्य प्रदेश के इंदौर में लगाया जा रहा है. यहां पर बहुत सारे नामी कॉइन बायर आएंगे और पुराने नोट और सिक्कों को खरीदेंगे.

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|