बच्चे के स्ट्रोलर को दिया BMW S1000 RR स्पोर्ट्स बाइक का रूपमिलेगा 1000cc इंजन

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

 इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे कलाकारों के वीडियो वायरल हो रहे है जो अपनी तकनीक का उपयोग करके कार या बाइक को नय़ा रूप देकर अपने काम को असान बनााने की  कोशिश कर रहे है। कुछ ने तो बाइक में ऐसे बदलाव किए है कि इनकी कला को देख एक बार तो खुद इंजिनियर भी हैरान हुए जा रहे है। ऐसा ही एक कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक कलाकार ने बच्चों के बैठने वाली स्ट्रोलर को BMW Motorrad की S1000 RR का लुक दे दिया। इस वीडियो को देख लोग हैरान हो रहे है।

BMW S1000 RR:-

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप भी देख सकते है कि बच्चे की बैठने वाली स्ट्रोलर में वो सभी फीचर मौजूद है जो एक बाइक में होते है जैसे इसमे सामने की ओर हेडलाइट, टर्न इंडिकेटर्स, विंडशील्ड के साथ रियर व्यू मिरर भी दिए गए हैं। बस अंतर इतना है कि इस छोटी सी बाइक में इंजन नही दिया गया है। लेकिन इसकी पूरी डिजाइन S1000 RR के समान ही है और यहां तक कि रंग को भी BMW के डीएनए के समान ब्लू और व्हाइट रखा गया है। इसमें BMW की ब्रांडिंग को भी जोड़ा गया है

MDR Motorsone नाम की वर्कशॉप ने इस स्ट्रोलर में काफी काम किया है। इसमें दी  गई हेडलाइट और टर्न इंडिकेटर बटनों के द्वारा काम करते हैं। लेकिन, इसमें कोई हैंडलबार या इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नहीं है। स्ट्रोलर के पीछे की ओर एक नंबर प्लेट और एक फेक एग्जॉस्ट पाइप भी दिया गया है।

Read More- TVS Jupiter में मिल रहा बपंर दिवाली ऑफर मात्र 25 हज़ार देकर ले आएं घर मिल रहे

BMW S1000 RR:-इंजन

इस छोटे मॉडिफाइड स्ट्रोलर में इंजन नही है, लेकिन आपको बता दें कि BMW S1000 RR स्पोर्ट्स बाइक का इंजन यदि आप देखेंगे तो कपंनी ने इसमें 999cc, लिक्विड-कूल्ड इन-लाइन चार इंजन दिए है, जो 208 hp और 113 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखते है। इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 303 किमी प्रति घंटा बताई जाती है।

Read More-mXmoto mX9 Electric Bike कितनी खास जानें प्राइस फीचर्स और रेंज

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|