521 km रेंज के साथ मिलेगी BYD ATTO 3 electric car

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

BYD Auto 3 electric car एक कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक एसयूवी है, जो 14 नवंबर 2022 को भारत में लॉन्च हुई थी। यह गाड़ी भारत में पहला ऐसा कार था, जो BYD के ई प्लेटफॉर्म 3.0 पर निर्मित हुआ था। यह प्लेटफॉर्म विशेष रूप से उच्च प्रदर्शन इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए डिज़ाइन किया गया है। Auto 3 में आपको आकर्षक डिज़ाइन, आधुनिक इंटीरियर और मजबूत पावर देखने को मिलता है। चलिए जानते हैं कि BYD Auto 3 क्यों इतनी खास है।

BYD ATTO 3 electric car:- आकर्षक डिज़ाइन

BYD Auto 3 electric car में आपको एक स्लीक और स्पोर्टी डिज़ाइन दिखाई देता है, जो इस कार के गतिशील दृष्टिकोण को प्रतिबिंबित करता है। इस गाड़ी में आपको सामने एलईडी हेडलैम्प्स के साथ एकीकृत डीआरएल्स देखने को मिलता है। इस गाड़ी में ब्रश्ड एल्युमिनियम ग्रिल के नीचे आपको प्रकाशित प्रकाशित पट्टी दिख सकती है। 

इस गाड़ी की साइड प्रोफाइल में, आपको इलेक्ट्रिकली समायोज्य और फोल्डेबल विंग मिरर्स, साथ ही 18 इंच की एलॉय व्हील्स और व्हील आर्चेस पर काली क्लैडिंग दिखती है। इस गाड़ी में आपको पीछे एक रूफ स्पॉइलर भी दिखता है।

BYD ATTO 3 electric car:- इंटीरियर

BYD Auto 3 electric car में आपको मॉडर्न, प्रीमियम और स्पेसियस इंटीरियर देखने को मिल जाता है। इस कार के डैशबोर्ड में आपको वेव जैसा लेआउट देखने को मिल जाता है, जो की ड्यूल टोन ब्लू और ग्रे रंग में आता है। इस कार में आपको सेंटर कंसोल के अंदर 12.8 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल जाता है, जो की रोटेट भी किया जा सकता है। इस कार में आपको कई जगहों पे फ्लैक्सिबिल स्टोरेज स्पेस और रिफाइंड डिटेल्स भी देखने को मिल जाती है।

Read More- 350km रेंज के साथ भारत में लांच होगी नई Citroen e C3 Aircross electric

BYD ATTO 3 electric car:- दमदार परफॉरमेंस

BYD Auto 3 electric car में आपको 60.48 kwh की बैटरी देखने को मिल जाती है, जो की इस कार में 521 km की रेंज बड़े ही आराम से देदेती है। इस कार में आपको इलेक्ट्रिक मोटर भी देखने को मिल जाती है, जो की इस कार में 201 bhp की पावर और 310 Nm का पीक टार्क पैदा करती है। यह कार मत्र 7.9 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ़्तार को भी बड़े ही आराम से पार कर जाती है। इस इलेक्ट्रिक कार में आपको 160 kmph की टॉप स्पीड भी देखने को मिल जाती है। इस कार को आप मत्र 50 मिनट में 0 से 80% तक पूरा चार्ज भी कर सकते है।

BYD ऑटो ३
बैटरी क्षमता60.48 kWh
रेंज521 km
इलेक्ट्रिक मोटर
पावर201 bhp
पीक टार्क310 Nm
0 से 100 kmph रफ़्तार7.9 सेकंड
टॉप स्पीड160 kmph
चार्जिंग टाइम (0 से 80%)50 मिनट
Read More- Range Rover Sport का पूरा EMI प्लान देश की सबसे लक्ज़री SUV

BYD ATTO 3 electric car:- कीमत

BYD कंपनी भारत के अंदर अपनी हर एक कार को बहुत ही ज्यादा किफायती दाम पे लांच करती आरही है। BYD की ऑटो 3 भी आपको भारत के अंदर बड़े ही कॉम्पिटिटिव कीमत पे देखने को मिल जाती है। इस कार की कीमत भारत के अंदर मत्र ₹34.49 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है। BYD Auto 3 electric car भारत के अंदर MG ZS EV, हुंडई कोना इलेक्ट्रिक और टाटा नेक्सॉन EV जैसी गाड़ियों से मुकाबला करती है।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|