Tork Kratos मोटरसाइकिल को खरीदना हुआ आसान जानिए नए EMI प्लान

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

टॉर्क मोटर, पुने में शुरू किया गया एक स्टार्टअप है, जो की इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पे भारत के अंदर काम कर रही है। यह कंपनी भारत के अंदर अपनी पहेली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल टॉर्क करतोस के लिए बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है। करतोस एक स्मार्ट और स्पोर्टी बाइक है, इस मोटरसाइकिल में आपको थ्रिलिंग राइडिंग अनुभव जीरो एमिशन के साथ देखने को मिल जाता है। आइये जानते है की क्यों टॉर्क करतोस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल इतनी खास है।

Tork Kratos:- आकर्षक डिज़ाइन

Tork Kratos एक अनोखे डिज़ाइन वाली इलेक्ट्रिक बाइक है। इस मोटरसाइकिल में आपको नेकेड रोडस्टर डिज़ाइन देखने को मिल जाता है, जो की इस बाइक के रेसिंग हेरिटेज को दिखता है। इस बाइक में आपको त्रिअंगुलार आकर की LED हेडलाइट देखने को मिल जाती है। इसके अलावा इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्प्लिट टाइप सीट और टू पीेछे पीलिओन ग्रैब रेल देखने को मिल जाती है। इस मोटरसाइकिल में आपको ट्रेलिस फ्रेम भी देखने को मिल जाते है, जिसके कारण यह मोटरसाइकिल राइडिंग और हैंडलिंग बढ़िया हो जाती है।

Tork Kratos:- कीमत और EMI प्लान

Tork Kratos एक क्रन्तिकारी प्रोडक्ट है! जो की भारत के अंदर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सेगमेंट को एक नया आकर देने में और इंडस्ट्री में एक स्टैण्डर्ड सेट करने में मदद की है! इस बाइक में आपको परफॉरमेंस, डिज़ाइन और फीचर्स का शानदार ब्लेंड देखने को मिल जाता है! भारत के अंदर यह मोटरसाइकिल केवल ₹2,09,999 रुपए एक्स शोरूम की कीमत से शुरू हो जाती है!

Read More- Mahindra XUV700 अब मिलेगी बिलकुल आसान EMI पर

 जो की इसके टॉप वैरिएंट के लिए मत्र ₹2,29,999 एक्स शोरूम तक जाती है! इसके अलावा टॉर्क मोटर ने इस मोटरसाइकिल के लिए भारत के अंदर कुछ नए EMI प्लान भी निकाले है, जिसके चलते इस मोटरसाइकिल को खरीद पाना और भी ज्यादा आसान हो गया है!

Tork Kratos:- दमदार परफॉरमेंस

टॉर्क करतोस एक पावरफुल मोटरसाइकिल है! इस मोटरसाइकिल में आपको एक्सियल फ्लक्स परमानेंट मैगनेट सिंक्रोनस मोटर देखने को मिल जाती है! यह मोटर इस बाइक में 9 kw या 12.06 bhp की पीक पावर और 38 Nm का पीक टार्क पैदा करती है! इस मोटरसाइकिल में आपको सिंगल स्पीड ट्रांसमिशन और क्लचलेस्स सिस्टम देखने को मिल जाता है! यह मोटरसाइकिल मत्र 3.5 सेकंड में 0 से 40 kmph की रफ़्तार को पार कर जाती है! इस मोटरसाइकिल में आपको 105 Kmph की टॉप स्पीड भी देखने को मिल जाती है! इसके अलावा इस मोटरसाइकिल में आपको चार प्रकार के राइडिंग मोड भी देखने को मिल जाते है! इको,इको+, सिटी और स्पोर्ट।

इस बाइक में आपको 4 Kwh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है! यह बटेर इस मोटरसाइकिल को 180 km की शानदार रेंज एक सिंगल चार्ज पे बड़े ही आराम से देदेती है! इसके अलावा यह मोटरसाइकिल फ़ास्ट चार्जर का इस्तेमाल कर मत्र 1 घंटे में 0 से 80% तक पूरी चार्ज भी हो जाती है! वही घर के चार्जर से से चार्ज करे तो यह बाइक 4 घंटे में पूरी चार्ज हो जाती है! इस बाइक में जो बैटरी दी गई है! वो IP67 की प्रोटेक्शन रेटिंग के साथ आती है!

पैरामीटरविवरण
मोटरसाइकिल का नामटॉर्क करतोस
मोटर तकनीकी विवरणएक्सियल फ्लक्स परमानेंट मैगनेट सिंक्रोनस मोटर
पीक पावर9 kW या 12.06 bhp
पीक टार्क38 Nm
ट्रांसमिशनसिंगल स्पीड ट्रांसमिशन
चालकता प्रणालीक्लचलेस्स सिस्टम
त्वरण (0 से 40 kmph)3.5 सेकंड
टॉप स्पीड105 kmph
राइडिंग मोडइको, इको+, सिटी, स्पोर्ट
बैटरी क्षमता4 kWh लिथियम आयन बैटरी
रेंज (सिंगल चार्ज पे)180 km
फास्ट चार्जर का समय (0 से 80%)1 घंटे
गर्माई और भीतरीय सुरक्षा रेटिंगIP67 की प्रोटेक्शन रेटिंग
Read More- Honda Activa Electric एडवांस फिचर्स के साथ 9 जनवरी को हो रही है

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|