Hyundai Verna को खरीदना हुआ आसान ! जानिए EMI प्लान

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अगर आप आपके लिए एक ऐसी कार की तलाश कर रहे है! जो की स्टाइल, कम्फर्ट, परफॉरमेंस और सेफ्टी के शानदार कॉम्बिनेशन के साथ आये! आपके लिए Hyundai verna एक बहुत ही बढ़िया विकल्प हो सकती है! Hyundai verna एक 5 सीटर सेडान है, जो की भारत में 2006 में पहेली बार लांच हुई थी। इस कार जो लेटेस्ट वर्शन है! उसको भारत में 2020 में लांच किया गया था। इस कार में आपको कई कई सारे बढ़िया फीचर्स और परफॉरमेंस देखने को मिल जाती है!

Hyundai Verna:- डिज़ाइन

Hyundai verna एक स्लीक और फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन वाली कार है! जो की स्पोर्टी और प्रीमियम लुक के साथ आती है! इस कार में आपको फ्रंट में बड़ी कैस्केडिंग ग्रिल, LED हेडलैंप, फोग लैंप और DRLs जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है ! इसके अलावा इस कार में आपको साइड प्रोफाइल में कूपे जैसी silhouette शार्प लिए और कर्व के साथ देखने को मिल जाती है! इस कार के रियर में आपको आकर्षक LED टेल लैंप क्लस्टर, क्रोम गार्निश और ड्यूल टिप मफलर देखने को मिल जाता है! इस कार में आपको सनरूफ, 16 इंच के डायमंड कट एलाय व्हील और शार्क फिन ऐन्टेना भी देखने को मिल जाते है!

Hyundai Verna:- कीमत

हुंडई कंपनी अपनी सभी गाड़ियों को भारत के अंदर बहुत ही ज्यादा किफायती कीमत लांच करती आरही है! हुंडई की verna भी भारत के अंदर बहुत ही ज्यादा किफायती कीमत पे देखने को मिल जाती है! इस कार की कीमत भारत में मत्र ₹10.96 लाख रुपए से शुरू हो जाती है! जो की इसके टॉप वैरिएंट के लिए मत्र ₹17.38 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। इसके अलावा इस कार के लिए हुंडई ने कुछ नए EMI प्लान भी निकाले है! जिसके चलते इस कार को खरीद पाना और भी ज्यादा आसान होगया है!

Read More- New Royal Enfield Himalayan 450 मिलेगी अब बिलकुल आसान EMI पर

Hyundai Verna:- दमदार परफॉरमेंस

Hyundai verna एक पावरफुल सेडान कार है! इस कार में आपको दो पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन का विकल्प देखने को मिल जाता है! जहा पे इस गाडी के पेट्रोल इंजनो में से एक 1.5-litre MPi इंजन है! जो की इस गाडी में 113 bhp की पावर और 144 Nm का टार्क पैदा करता है! वही इस गाडी में दिया गया 1.5-litre टर्बो चार्ज GDi इंजन इस कार में 158 bhp की पावर और 253 Nm का टार्क पैदा करता है!

इस कार में आपको डीजल इंजन देखने को मिल जाता है! वो एक 1.5-litre का CRDi इंजन है! यह इंजन इस कार में 113 bhp की पावर और 250 Nm का टार्क पैदा करता है! इस गाडी में आपको पेट्रोल इंजन के लिए 6 स्पीड मनुआ, CVT और 7 स्पीड DCT ट्रांसमिशन का विकल्प देखने को मिल जाता है! वही इस कार में डीजल इंजन के लिए आपको 6 स्पीड मैन्युअल या 6 स्पीड आटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है!

मॉडलहुंडई Verna
पेट्रोल इंजन 11.5-litre MPi, 113 bhp, 144 Nm
पेट्रोल इंजन 21.5-litre टर्बो चार्ज GDi, 158 bhp, 253 Nm
डीजल इंजन1.5-litre CRDi, 113 bhp, 250 Nm
ट्रांसमिशनपेट्रोल – 6 स्पीड मैन्युअल, CVT, 7 स्पीड DCT
डीजल – 6 स्पीड मैन्युअल, 6 स्पीड आटोमेटिक
Read More- Gogoro Series-2 Electric Scooter 170km रेंज के साथ भारत में लांच होगा !

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|