Yamaha R15 को 17 हजार में खरीदें, EMI की नहीं है चिंता

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Yamaha R15 V4: स्पोर्ट्स सेगमेंट बाइक को अपने आकर्षक लुक और दमदार इंजन के लिए पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट की बाइक को खासकर ऐसे लोग खरीदते हैं। जिन्हें तेज रफ्तार पसंद होती है। अगर यामाहा मोटर्स (Yamaha Motors) की बात करें तो आपको बाजार में कंपनी की कई स्पोर्ट्स बाइक देखने को मिल जाएंगी। जिनमें यामाहा आर15 वी4 (Yamaha R15 V4) भी शामिल है। इस बाइक को कंपनी ने साल 2022 में लांच किया था और तब से लेकर अबतक यह बाइक काफी डिमांड में है।

आपको बता दें कि इस बाइक का लुक काफी शानदार है और कंपनी ने इसमें तेज रफ्तार के लिए काफी पॉवरफुल इंजन लगाया है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.72 लाख रुपये है। हालांकि इसे आसान मशिक किस्तों में भी आप अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस स्पोर्ट्स सेगमेंट बाइक पर आकर्षक फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको डिटेल से इस बाइक पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में बताएंगे।

Yamaha R15 V4 बाइक पर मिल रहे फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

अगर आप 1.72 लाख रुपये एकसाथ इस बाइक को खरीदने में नहीं खर्च करना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि आप इसकी कीमत का 10 प्रतिशत डाउन पेमेंट के रूप में देकर इसे खरीद सकते हैं। बांकी की राशि आपको लोन के रूप में बैंक से मिल जाएगी। बैंक से अगर आपको 5 वर्ष की अवधि के लिए लोन मिलेगा। तो आपको हर महीनें 4,000 रुपये बतौर मंथली ईएमआई के रूप में देना होगा।

Read More- मात्र 2500 रुपये में करें बुक Okaya MotoFaast इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च

Yamaha R15 V4 के इंजन की डिटेल्स

इस स्पोर्ट्स बाइक में 155 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-ओवरहेड कैमशाफ्ट, 4-वाल्व इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 10,000 आरपीएम पर 18.4 bhp की अधिकतम पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको फ्रंट फेयरिंग, नया एलईडी हेडलैंप और टेललैंप जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Read More- Ampere Zeal EX इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी ने दिया ये तगड़ा ऑफर

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|