बस इतनी किस्त पर ही ले जाए Royal Enfield Bullet 350 अब बुलेट लाना हुआ आसान

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Royal Enfield bullet 350: वर्तमान में रॉयल एनफील्ड भारतीय बाजार की 350 सीसी सेगमेंट की सबसे पॉपुलर गाड़ियों में आती है। रॉयल एनफील्ड के पास 350 सीसी सेगमेंट में कई बेहतरीन गाड़ियां हैं, जिसमें की क्लासिक 350, हंटर 350, Meteor 350 शामिल है। और इसी के साथ कुछ में पहले ही नई अपडेट और नया अवतार के साथ बुलेट 350 को भी पेश किया गया है। रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को आप बेहद ही कम किस्त पर अपने घर लेकर जा सकते हैं, इसके बारे में आगे जानकारी दी गई है।  

Royal Enfield Bullet 350 Price And Emi Plan  

अभी तक रॉयल एनफील्ड की तरफ से खास दिवाली के लिए किसी भी तरह का ऑफर का अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। लेकिन अगर आप रॉयल एनफील्ड को अपने घर लेकर जाना चाहते हैं, तो आप इसे आसान किस्त की सहायता से लेकर जा सकते हैं।  

बुलेट 350 की कीमत भारतीय बाजार में 2 लाख रुपए से शुरू होकर 2.47 लाख रुपए ऑन रोड दिल्ली है। आप केवल 19,999 रुपए की डाउन पेमेंट करके बुलेट को अपने घर ले जा सकते हैं। इसके बाद आपको अगले 3 सालों के लिए 8% ब्याज दर के साथ हर महीने 6,232 रुपए का ईएमआई जमा करवाना होगा। लेकिन ध्यान दें यह ईएमआई प्लान आपके शहर और डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकती है। हमारा सुझाव है की अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम से संपर्क करें।  

FeatureRoyal Enfield Bullet 350
Engine346cc Single-Cylinder
Maximum Power19.1 bhp
Maximum Torque28 Nm
Transmission5-Speed Manual
Fuel SystemElectronic Fuel Injection
Starting SystemElectric Start/Kick Start
Front SuspensionTelescopic Forks
Rear SuspensionTwin Shock Absorbers
Brakes (Front/Rear)Disc/Drum
ABSAvailable as an option
Fuel Tank Capacity13.5 liters
MileageApproximately 40-45 km/l
Weight192 kg (approximate)
Price (Ex-showroom)Varies by location
Read More- Bajaj Chetak scooter में अब मिलेंगे 5 बड़े बदलाव अब बना सबसे प्रीमियम electric scooter

Royal Enfield Bullet 350 Features List  

सुविधाओं में नई जनरेशन बुलेट 350 को सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एनालॉग कंसोल और डिजिटल इंसर्ट के साथ फ्यूल लेवल रीड आउट मीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, समय और स्टैंड अलर्ट की जानकारी मिलती है। बाइक में पूर्ण रूप से हाइलोजन बल्ब का इस्तेमाल किया जाता है और उसमें इलेक्ट्रिक स्टार्ट के साथ यूएसबी चार्जिंग सॉकेट की सुविधा भी मिलती है।  

डिजाइन में यह अपने वर्तमान चली आ रही पारंपरिक डिजाइन को आगे भी संचालित रखती है, जिसमें की गोलाकार हेडलाइट, टेल लाइट, टर्न इंडिकेटर और सेट शामिल है। गाड़ी का कुल वजन 195 किलोग्राम का है।   

इसे पांच रंग विकल्पों के साथ पेश किया जाता है, जिसमें कि Black Gold, Standard Black, Maroon, Military Red, military Black शामिल हैं।  

Royal Enfield Bullet 350 Engine

बाइक को संचालित करने के लिए 349 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया जाता है जो की 6100 आरपीएम पर 20.2 भाप और 4000 आरपीएम पर 27 म का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ आती है। बुलेट का टॉप स्पीड 110 किलोमीटर प्रति घंटा की है। बाइक में 13 लीटर के फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है जो की 37k पर का माइलेज का दावा करती है। इसके साथी इसके इंजन को भारत सरकार की नई obd2 के तहत संचालित किया गया है।

Royal Enfield Bullet 350 Suspension And Breaks  

बुलेट में सामने की तरफ 41mm टेलीस्कोप और पीछे की तरफ ट्विन ट्यूब शॉक अब्जॉर्बर के साथ सिक्स स्टेप परी लोड एडजेस्टेबल सस्पेंशन सेटअप मिलता है, जिसके सहायता से आपको एक आरामदायक रीडिंग मिलती है। इसके अलावा ब्रेकिंग सुरक्षा के लिए इसमें सिंगल चैनल एबीएस दिया गया है। ब्रेक में सामने की तरफ 300mm डिस्क और पीछे की तरफ 153m। ड्रम ब्रेक दिए गए हैं जो की ड्यूल पिस्टन कैलीपर्स के साथ आते हैं। इसे सामने की तरफ 19 इंच और पीछे की तरफ 18 इंच स्पोक व्हील के साथ संचालित किया जाता है। ‌ 

Read More- TVS Jupiter की कीमतों में भारी गिरावट, जानिए कीमत

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|