मात्र ₹6,699 की EMI में खरीदें Okinawa Okhi 90 Electric Scooter

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

देश में बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड को देखते हुए नई से लेकर पुरानी कम्पनी तक बढ़िया रेंज के साथ धांसू फीचर्स वाला स्कूटर उपलब्ध करा रही है! ऐसे में यदि आप भी अपने लिए अच्छा खासा माइलेज देने वाला Electric Scooter ढूंढ रहे हैं! तो OKHI-90 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है! हालांकि, इसकी कीमत थोड़ा अधिक है! जो आम आदमी के बजट से बजट से बाहर है! हालांकि, आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप इसे काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं तो चलिए बिना देर किए इस ऑफर के बारे में आपको बताते हैं!

Okinawa Okhi 90 Electric Scooter:- बैटरी, रेंज 

Okinawa Okhi 90 में कमाल की 72V, 50 Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है! इस बैटरी को 3800 W पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है! ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 160 KM तक की रेंज देना में सक्षम है। इसकी टॉप स्पीड 90KMPH है. बता दें, इसके बैटरी को चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है! और इसमें आपको कई रंग देखने को मिलेंगे!

Read More- Ducati December Discount ने दिया ग्राहकों को जबरदस्त छूट साल के अंत में ग्राहकों की चमकेगी किस्मत

Okinawa Okhi 90 Electric Scooter:- फीचर्स

काफी बढ़िया स्पीड ओर रेंज के साथ साथ ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कमाल के फीचर्स भी लाता है! जिसे कि इसमें आपको 16 इंच के अलॉय व्हील, डिजिटली इंफॉर्मेटिव स्पीडोमीटर, कीलेस रिमोट स्टार्ट, ऑटोमेटिक की लॉकिंग सिस्टम, पार्किंग मोड जैसे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं!

Okinawa Okhi 90 Electric Scooter:- कीमत 

कंपनी ने OKHI-90 स्कूटर को 1,95,278 रुपए की कीमत पर पेश किया है! ऐसे में यदि आपके पास इतना पैसा नहीं है! तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. ईएमआई पर इस स्कूटर को खरीदना एक आकर्षक डील हो सकता है! क्योंकि इसे आप महज ₹ 9,763 की डाउन पेमेंट पर में घर ले जा सकते हैं. तथा 10% की व्याज दर से 36 महीने तक ₹6,699 ईएमआई देना होगा!

Read More- Kawasaki W175 Street: हुई भारत में लॉन्च, जानें कीमत से लेकर इंजन तक की सारी डिटेल्स

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|