आज ही 1 लाख में घर लाएं Tata की नई EV, फीचर्स और रेंज इतना ज्यादा की हिल जाएगा

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Tata Tiago EV: अगर बात टाटा टियागो ईवी (Tata Tiago EV) की करें तो यह कंपनी की एक आकर्षक लुक वाली बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार है। इसके निर्माण में कंपनी ने एडवांस तकनीक का इस्तेमाल किया है। जिससे कि इसमें आपको लंबी रेंज देखने को मिल जाती है।

इस कार एक्सई वेरिएंट को कंपनी ने 8,69,000 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। इसकी ऑन रोड कीमत 9,05,345 रुपये है। अगर आप इसे बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको 9.05 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे आसान मशिक किस्तों में भी अपना बना सकते हैं। क्योंकि कंपनी इसपर आकर्षक फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है।

Tata Tiago EV पर मिल रहा है जबरदस्त फाइनेंस प्लान

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से टाटा टियागो ईवी (Tata Tiago EV) के एक्सई वेरिएंट को खरीदने के लिए बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए 8,05,345 रुपये का लोन उपलब्ध कराती है। हालांकि इस लोन को हर महीनें 17,032 रुपये की ईएमआई देकर चुकाना होता है। बैंक से लोन मिल जाने के बाद 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट के रूप में कंपनी को देकर इस इलेक्ट्रिक कार को खरीद सकते हैं।

Read More- Ather 450S और 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत

Tata Tiago EV के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक कार में 19.2 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है। इसे पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है। जिसकी क्षमता 60.34 बीएचपी की अधिकतम पावर बनाने की है। कंपनी की माने तो इस इलेक्ट्रिक कार के बैटरी पैक को 10 से 80 प्रतिशत तक चार्ज महज 58 मिनट में कर सकत्व हैं। वहीं स्टैंडर्ड चार्जर से इसे 6.9 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। यह कार दो ड्राइव मोड के साथ आती है और कंपनी इसमें 250 किलोमीटर का रेंज ऑफर करती है।

Read More- Yamaha RX100 की जल्दी ही होगी पावर एंट्री, Bullet की बना देगी फिरकी

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|