Gesits Electric Scooter में दीपावली के ऑफर पर 20000 की बुकिंग

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

क्या आप पृथ्वी की रक्षा में सक्रिय रूप से भाग लेना चाहते हैं, विशेषकर जीवाश्म ईंधन के उपयोग को कम करके? यदि ऐसा है, तो पीटी गेसिट्स टेक्नोलॉजीज इंडो (जीटीआई) के साथ मिलकर सेपुलुह नोपेम्बर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आईटीएस) द्वारा शुरू की गई इलेक्ट्रिक मोटरबाइक, जिसे गेसिट्स इलेक्ट्रिक मोटरबाइक कहा जाता है, पर विचार किया जा सकता है।

2017 में पहली बार जनता के सामने पेश किए जाने के बाद, Gesits ने पिछले साल के अंत में IDR 24 मिलियन से IDR 28 मिलियन की कीमत पर व्यापार करना शुरू किया। ऐसा कहा जाता है कि प्रत्येक गेसिट्स खरीद पर 3 साल की गारंटी दी जाती है।

Gesits Electric Scooter:-  की बैटरी और पावर

Gesits 72V/20Ah लिथियम बैटरी का उपयोग करता है और कहा जाता है कि यह 50 किलोमीटर (Km) की दूरी तय करने में सक्षम है। लाइट्स के संबंध में, गेसिट्स ने टर्न सिग्नल लाइट्स, स्टॉप लाइट्स और रियर लाइट्स दोनों में एलईडी लाइट्स का उपयोग किया है। इस बीच, हेडलैंप HID प्रक्षेपण प्रकार को अपनाता है । जबकि चार्जिंग क्षमता 550 वॉट है, बैटरी को 0-100 फीसदी तक फुल चार्ज करने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है।

सा कि ओटोसिया ने उद्धृत किया है, गेसिट्स इलेक्ट्रिक मोटरबाइकों के लिए उच्च स्तर के सरकारी समर्थन के कारण , इसने उत्पादन, विपणन और संचालन के लिए सहयोग की प्राप्ति को प्रोत्साहित किया है। यह सहयोग शिक्षाविदों, बीयूएमएन और निजी क्षेत्र के बीच साकार हुआ है।

Gesits Electric Scooter:-  फीचर्स

इसलिए, आईटीएस, आईटीबी, यूएनएस और अकादमिक प्रतिनिधियों सहित कई दलों को शामिल करके एक सहयोग बनाया गया। तब BUMN पक्ष का प्रतिनिधित्व पीटी विजया कार्य इंडस्ट्री एंड कंस्ट्रक्शन, पीटी पिंडड, पीटी लेन इंडस्ट्री, पीटी पर्टैमिना और पीटी टेलीकॉमुनिकासी सेल्यूलर (टेल्कोमसेल) ने किया था। निजी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व पीटी गेसिट्स टेक्नोलॉजीज इंडो (जीटीआई) द्वारा किया जाता है।

इसलिए, इस सहयोग के स्थापित होने के बाद, पीटी विजय कार्य इंडस्ट्री एंड कंस्ट्रक्शन ने पीटी गेसिट्स टेक्नोलॉजीज इंडो (जीटीआई) के साथ मिलकर, पीटी विजया मैन्युफैक्चरिंग (डब्ल्यूआईएमए) नाम से गेसिट्स इलेक्ट्रिक मोटरबाइक बनाने के लिए एक नई फैक्ट्री की स्थापना की, जो सिलुंगसी, बोगोर, पश्चिम में स्थित है। जावा।

Read More- 2023 Honda CB300R launched: होंडा ने लॉन्च की अपडेटेड सीबी300आर, कीमत

Gesits Electric Scooter:-  लॉन्च

क्या आप गेसिट्स इलेक्ट्रिक मोटरबाइक खरीदने में रुचि रखते हैं? यदि आपके पास पर्याप्त पैसा नहीं है, तो कर्ज में न डूबने का प्रयास करें , क्योंकि तब कीमत और अधिक महंगी हो जाएगी। आप नियमित रूप से निवेश उत्पादों, अर्थात् निश्चित आय म्यूचुअल फंड में पैसा निवेश करके एक सरल तकनीक आज़मा सकते हैं।

म्यूचुअल फंड में बैंकों या जमाओं में बचत की तुलना में अधिक रिटर्न की संभावना होती है। पिछले दो वर्षों में (17 जनवरी 2020 तक) बरेक्सा मार्केटप्लेस पर शीर्ष 5 निश्चित आय वाले म्यूचुअल फंड 11.88 प्रतिशत से 16.91 प्रतिशत या औसतन 14.11 प्रतिशत या 7.05 प्रतिशत प्रति वर्ष तक रिटर्न प्रदान करने में सक्षम थे।

Read More- रियर कैमरा के साथ लांच होगी Rivot NX100 धुएंदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 280km की रेंज

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|