New Electric Scooter: सिटी में चलने वाला दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉच

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

आज कल पेट्रोल के भाव आसमान को छू रहे है और दूसरी तरफ दुनिया नए एरा की और बढ़ रही है जिमसे इलेक्ट्रिक व्हीकल आ जाते है जो बैटरी से चार्ज होते है इसमे भी सिटी के लिए कम्फर्ट जोन वाला नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्किट में लोच हो रहा है उसकी बात इस आर्टिकल में की जाएगी | शहर में चलाने के लिए एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च हो गया है। नए स्कूटर में कैसे फीचर्स हैं और कितनी रेंज है। उनको जानते हैं।

इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में लगातार नए स्कूटर लॉन्च हो रहे हैं। हम इस आर्टिकल में आपको बता रहे हैं कि कम कीमत वाले एक और नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को किस कंपनी ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। 

इस स्कूटर में कितनी रेंज और कैसे फीचर्स मिलते हैं। इसकी जानकारी भी हम आपको इस आर्टिकल में दे रहे हैं।

New Electric Scooter: लॉन्च हुआ नया शहर वाला स्कूटर

हाल ही में भारतीय बाजार में एक और नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर दिया गया है। BGAUSS की ओर से लॉन्च किए गए इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को शहर में चलाने के मुताबिक डिजाइन किया गया है। कंपनी की ओर से इसे कुल दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है।

Read More-Poise Grace Electric Scooter: स्पीड और रेंज में तगड़ा है यह स्कूटर

New Electric Scooter: दमदार है इसकी मोटर और बैटरी

कंपनी की ओर से नए स्कूटर में सी12आई लिथियम आयन एलएफपी बैटरी के साथ लाया गया है। इसे फुल चार्ज करने में तीन घंटे का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज के बाद इस स्कूटर को 85 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसमें 2500 वाट की मोटर को पिछले पहिए में लगाया गया है।

New Electric Scooter: इसके अलावा और क्या हैं फीचर्स

कंपनी की ओर से इस स्कूटर में 23 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। इसके अलावा इसमें एलईडी लाइट्स, फ्रंट स्टोरेज, यूएसबी चार्जर, सीबीएस ब्रेकिंग, ईको और स्पोर्ट्स मोड, 155 एमएम की ग्राउंड क्लियरेंस, साइड स्टैंड सेंसर जैसे कई फीचर्स को दिया गया है।

New Electric Scooter: कितनी देती है कम्पनी वारंटी

कंपनी की ओर से सी12 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर तीन साल या 36 हजार किलोमीटर की वारंटी दी गई है। इसके साथ ही ग्राहक वारंटी को पांच साल और 50 हजार किलोमीटर तक बढ़ा सकते हैं। बाजार में इस स्कूटर का मुकाबला ओला, एथर, जॉय इलेक्ट्रिक, ओकिनावा, हीरो इलेक्ट्रिक जैसी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ होगा।

Read More-BattRE Storie: ये बाइक क्या उतने फीचर के साथ आती है जो एक ev में होने चाइये

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|