Bajaj की superfast 400cc Bike अब मिलेगी इतनी सस्ती कीमत पर

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Bajaj एक प्रसिद्ध और अग्रणी मोटरसाइकिल निर्माता है। यह कंपनी भारत में अपने कम रखरखाव और विश्वसनीय प्रदर्शन वाली दो पहिया वाहनों के लिए जानी जाती है। बजाज कंपनी की डोमिनार बहुत प्रसिद्ध मोटरसाइकिल श्रृंखला है।

Bajaj का superfast 400 एक प्रसिद्ध और लोकप्रिय मोटरसाइकिल है। इस मोटरसाइकिल में आपको एक साथ यात्रा बाइक की सुविधा और खेल की बाइक की प्रदर्शन मिलता है।

Bajaj superfast 400cc Bike: आकर्षक डिज़ाइन

Bajaj का superfast 400 एक मांसल और प्रकोपी डिज़ाइन वाली मोटरसाइकिल है। इस मोटरसाइकिल में पूरा एलईडी हेडलैम्प दिया गया है। इस बाइक में आपको एक उच्च वाइजर भी दिखाई देता है। इस बाइक में स्लीक ईंधन टैंक, स्प्लिट सीट, डबल बैरल एक्जॉस्ट और पिछले लैंप जैसे डिज़ाइन तत्व हैं। इस बाइक का सर्बविक्रय वजन 193 किग्रा है।

इसमें फोर्ज्ड साइड स्टैंड, पेरिमीटर फ्रेम, और उलटे हुए फ्रंट फोर्क जैसी विशेषताएँ शामिल हैं।डोमिनार 400 द्वारा 13 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता, 800 मिमी की सीट ऊचाई, और 157 मिमी का ग्राउंड क्लियरेंस प्रदान किया गया है।

यात्रा के लिए बनाई गई कई विशेषताएँ वाले इस बाइक में, आपको डेटा-संपन्न इंस्ट्रुमेंट कांसोल भी मिलता है, जिसमें गति, आरपीएम, ईंधन स्तर, ओडोमीटर, यात्रा मीटर, मद, गियर स्थिति, सेवा अनुस्मारक जैसी महत्वपूर्ण जानकारी दिखाई जाती है।

Read More- New price of Ola electric scooter Ola के सभी स्कूटरों की कीमत हुई कम

Bajaj superfast 400cc Bike: किफायती कीमत

बजाज डोमिनार 400 एक मोटरसाइकिल है जो अपने प्रदर्शन, विशेषताओं और डिज़ाइन के साथ सभी प्रकार की सड़क यात्राओं को जीत लेती है। इस बाइक में, आप क्रीज़ खोजने वालों के लिए शक्तिशाली प्रदर्शन और सुविधा पसंदों के लिए सुविधाजनक फ़ीचर्स देख सकते हैं।

बजाज ने भारत में इस बाइक को एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी मूल्य पर लॉन्च किया है। इस बाइक की कीमत केवल रुपये 2,24,676 दिखाने की कीमत में रखी गई है।

Bajaj superfast 400cc Bike: दमदार परफॉरमेंस

बजाज डोमिनार 400 में एक शक्तिशाली और परिष्कृत इंजन देखने को मिलता है। इस बाइक में 373.3 सीसी का इंजन प्रयुक्त किया गया है। यह एक तरल संशोधित ईंधन इंजन है। इस बाइक में 39.4 बीएचपी की शक्ति और 35 एनएम का पीक टॉर्क मिलता है।

यह बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। इसके अलावा, इस बाइक में स्लिपर क्लच भी दिया गया है, जो 156 किमी/घंटे की शीर्ष गति प्रदान करता है।

प्रमुख विशेषताएँविवरण
इंजन क्षमता373.3 सीसी
इंजन प्रकारलिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड
पावर39.4 bhp
पीक टॉर्क35 NM
गियरबॉक्स6 स्पीड
क्लच प्रकारस्लिपर
टॉप स्पीड156 Kmph
Read More- भारत के  Popular Electric Scooter: एक ही महीने में 19500 इसको स्कूटर की बुकिंग करके दिया बाकी कंपनियों को झटका

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|