Bajaj Pulsar NS 125 के रापचिक लुक और टनाटन फीचर्स को देख TVS की उड़ी नींद

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Bajaj Pulsar NS 125: बजाज पल्सर एनएस 125 की बहुत ही आकर्षक दिखावट और शानदार सुविधाएँ टीवीएस को नींद खो देती हैं, Bajaj Pulsar NS 125 एक शानदार दिखने वाली मोटरसाइकिल है जो एक शक्तिशाली इंजन के साथ शानदार प्रदर्शन प्रदान करती है। यह मोटरसाइकिल अपनी शानदार सुविधाओं और आकर्षक रूप से सभी का ध्यान आकर्षित करती है। यदि आप एक 125 सीसी मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं जिसमें आकर्षक दिखने के साथ-साथ उन्नत सुविधाएँ भी हों, तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। तो आइए आज के इस पोस्ट में  Bajaj Pulsar NS 125 की कीमत और सुविधाओं के बारे में विस्तार से समझाते हैं।

Bajaj Pulsar NS 125: सड़क कीमत

Bajaj Pulsar NS 125 एक शानदार दिखने वाली मोटरसाइकिल है जो भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स और चार रंग विकल्पों के साथ पेश की गई है। Bajaj Pulsar NS 125 का पहला वेरिएंट 1,18,724 रुपये में है, और इसका दूसरा वेरिएंट 1,21,426 रुपये में है। ये दोनों कीमतें दिल्ली की सड़क परिवहन की कीमतें हैं। इस मोटरसाइकिल में 12 लीटर क्षमता की ईंधन टैंक है।

Bajaj Pulsar NS 125: विशेषताएँ 

Bajaj Pulsar NS 125 की सुविधाओं की चर्चा करते हुए, इसमें एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल है। जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, ईंधन गेज, टैकोमीटर, खतरा चेतावनी संकेतक, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, कम ईंधन संकेतक, स्टैंड अलार्म और समय देखने के लिए घड़ी जैसी मानक सुविधाएं देखी जाती हैं। इसके अलावा, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है।

Read More- 510Km रेंज के साथ लांच होगी Dodge Charger Electric Car की सबसे पावरफुल

Bajaj Pulsar NS 125: इंजन

Bajaj Pulsar NS 125 के विशेषताओं की बात करते हुए, इसमें एक एलसीडी इंस्ट्रुमेंट कंसोल है। जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, ईंधन गेज, टेकोमीटर, हैजार्ड वार्निंग इंडिकेटर, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, लो ईंधन इंडिकेटर, स्टैंड अलार्म और समय देखने के लिए घड़ी जैसी मानक सुविधाएं दिखाई जाती हैं। इसके अलावा, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है।

Bajaj Pulsar NS 125: Brakes 

इसके सस्पेंशन कार्यों को करने के लिए आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे को तरफ एक मोनोशॉक दिया गया है। वहीं इसके ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए आगे 240mm डिस्क ब्रेक और पीछे 130mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Bajaj Pulsar NS 125: Rival 

Bajaj Pulsar NS 125 का मुकाबला भारतीय बाजार में हीरो एक्सट्रीम 125 आर, टीवीएस रेडर 125 और होंडा एसपी 125 से होता है।

Read More- 510Km रेंज के साथ लांच होगी Dodge Charger Electric Car की सबसे पावरफुल

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|