bajaj pulsar ev bike: बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक में मिलेगा 150 किमी रेंज

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Pulsar Electric: आप लोगों के दिलों पर राज करने वाली दुनिया की सबसे बेहतरीन बाइकों में से एक, इस बाइक ने न केवल शक्तिशाली रेंज बल्कि आप लोगो के दिलो में राज भी करने वाली है बल्कि इसमें सुरक्षा सुविधाएँ भी हैं जो आपके ट्रैफिक को सुरक्षित बनाती हैं। तो आइए, इस रेकॉर्ड तोड़ने वाली बाइक को जानने के लिए तैयार हो जाइए!

bajaj pulsar ev bike: बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक 

भारतीय बाइक उद्यमी बजाज ने अपने प्रसिद्ध ब्रांड पल्सर के इलेक्ट्रिक संस्करण को पेश करके ईवी सेगमेंट में प्रवेश किया है। इस शक्तिशाली ईवी बाइक का नाम “बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक” है। यह बाइक विशेष रूप से उन लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प है जो सस्ते दर पर उच्च रेंज वाली ईवी बाइक खरीदना चाहते हैं।

bajaj pulsar ev bike: खास पॉवर और रेंज जिससे आप दंग रह जायेंगे 

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक को 10,000 वॉट मोटर और 5 किलोवॉट-घंटे क्षमता वाले लिथियम फॉस्फेट बैटरी से संचालित किया जाता है। यह इलेक्ट्रिक बाइक एक सामान्य चार्जर के साथ पूर्ण रूप से चार्ज होने में 5 घंटे लगाती है, जबकि फास्ट चार्जर के साथ इसे सिर्फ 2 घंटे में चार्ज हो जाती है। इस बाइक की एक चार्ज पर लगभग 150 किमी की रेंज है, इसलिए यातायात के दौरान कोई चिंता नहीं।

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक के दो वैरिएंट्स हैं – एक कीमत 1,30,000 रुपये और दूसरा 1,50,000 रुपये में। इसे खरीदने के लिए, आपको 30,000 रुपये की अग्रिम भुगतान करना होगा और शेष राशि को ईएमआई के माध्यम से भुगतान कर सकते हैं।

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक में कई सुविधाएँ शामिल हैं जैसे कि नवीनतम डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, वाईफाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, और नेविगेशन।

ये सभी सुविधाएँ राइडर्स को सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए हैं। बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक ने अपने शक्तिशाली प्रदर्शन और लंबी रेंज के साथ ईवी सेगमेंट में धूम मचा दी है। इसकी कीमत और सुविधाएँ बाजार में उत्साह पैदा कर रही हैं।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|