150 किलोमीटर की धाकड़ रेंज Bajaj Pulsar Electric Bike ने पेश की शानदार फीचर्स की इलेक्ट्रिक बाइक देती है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हमारे देश में सबसे चाहिए जाने वाली वाहनों में, आज के युवा बजाज कंपनी की बाइक्स को बहुत पसंद करते हैं। इस कंपनी की बाइक्स अपनी मजबूती के लिए जानी जाती हैं साथ ही उनकी उत्कृष्ट विशेषताओं के लिए भी, जो हर मोड़ पर अच्छे प्रदर्शन कर रही हैं। अब, लोगों की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपनी पसंदीदा बाइक बजाज पल्सर की इलेक्ट्रिक वेरिएंट को बाजार में पेश किया है। जिसे आप कई उन्नत सुविधाओं के साथ बहुत ही किफायती मूल्य पर प्राप्त करेंगे। आज हम इस बाइक की विशेषताओं के बारे में आपको बताएंगे।

Read More- KTM और TVS का शिकार करने आई नए अवतार में Royal Enfield Hunter 350 दनादन फीचर्स

Bajaj Pulsar Electric Bike :- कीमत

Bajaj Pulsar Electric Bike विशेषताओं की चर्चा करते हुए, 10000 वॉट मोटर के अलावा, आपको 5 किलो वॉट क्षमता की बैटरी देखने को मिलेगी। जो केवल 5 घंटे में चार्ज हो जाती है। लेकिन इस बाइक के फास्ट चार्जर के साथ, आप इसे केवल 2 घंटे में चार्ज कर सकते हैं। जब यह बाइक पूरी तरह से चार्ज होती है, तो इसकी रेंज 150 किलोमीटर होती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बाजार में दो वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं। इसकी कीमत लगभग Rs 1,50,000 हो सकती है।

Bajaj Pulsar Electric Bike:- फीचर्स

Bajaj Pulsar Electric Bike विशेषताओं की चर्चा करते हुए, इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, और डिजिटल ट्रिप मीटर जैसी उन्नत विशेषताएं मिलती हैं। इसके साथ ही, इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, और राइडिंग मोड जैसी विशेषताएं भी हैं। इसके अलावा, बाइक को कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम और नेविगेशन की उत्कृष्ट सुविधाएं भी मिलती हैं।

Read More- Simple Dot One electric scooter लांच हुआ 152 km रेंज के साथ

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|