Bajaj Chetak Electric में अब बड़ी बैटरी और आधुनिक फीचर्स के साथ होगी लॉन्च

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Bajaj Chetak Electric Battery: बजाज मोटरसाइकिल इंडिया ने मार्केट में बढ़ती कंपटीशन को देखते हुए अपनी सबसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक इलेक्ट्रिक को अपडेट करने जा रही है। जिसमें अब उसे एक बड़ी बैट्री पैक और कई आधुनिक फीचर्स को शामिल करेगी।  

Bajaj Chetak Electric Battery

Bajaj Chetak Electric Scooter में इस नई अपडेट के साथ अब एक लंबी रेंज और अधिक सुविधा मिलने वाली है। यह दो वेरिएंट अर्बन और प्रीमियम में लॉन्च की जाएगी। इसके टॉप-स्पेक प्रीमियम ट्रिम में एक बड़ा 3.2 किलोवाट बैट्री पैक मिलेगा। इस बैट्री पैक के साथ यह 126 किलोमीटर की  ARAI-प्रमाणित रेंज प्रदान करने का दावा किया गया है।

Read More-

Bajaj Chetak Electric Features

Bajaj Chetak Electric Scooter की फीचर्स की बात करें तो अब इसमें आपको पहले मॉडल की तुलना में एक बड़ी इंफोर्टनमेंट सिस्टम 7 इंच डिस्प्ले मिल सकता है जिसमें अब यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम से लैस किया जा रहा है।  

FeatureDescription
Battery PackLarge 3.2 kWh pack for the Premium variant, claiming a 126 km ARAI-certified range
Infotainment SystemUpgraded 7-inch display with Bluetooth and smartphone connectivity
Electric Motor4.5 kW BLDC electric motor, providing 5.7 bhp of power
Launch DateExpected launch in December 2023
Expected Price IncreaseAnticipated to be ₹10,000 to ₹15,000 more than the current model
Read More-

Bajaj Chetak Electric Motor

Bajaj Chetak Electric Scooter को पावर देने के लिए इसमें 4.5 किलोवाट बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा जोड़े जाने की सूचना है। जिससे मौजूदा मॉडल की तुलना में बेहतर प्रदर्शन मिलने की संभावना है। यह मोटर 5.7bhp की शक्ति प्रदान करेगी। जिससे इसके शीर्ष गति में भी तेजी होने की संभावना है। 

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में इसी साल दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत की बात करें तो यह मौजूदा मॉडल की तुलना में 10000 से 15000 रुपए अधिक होने की संभावना है।  

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|