Bajaj Chetak electric scooter में अब मिलेगी ज्यादा स्पीड रेंज और फीचर

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

बजाज ऑटो, एक प्रमुख और प्रसिद्ध दोपहिया निर्माता कंपनी भारत में, इसे लंबे समय से भारतीय दोपहिया बाजार में अपनी वाहनों को लॉन्च कर रही है। बजाज कंपनी की वाहनें उनके अच्छे रखरखाव और विश्वसनीय प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। बजाज कंपनी का चेटक स्कूटर ने भारत में कई दशकों तक राज किया है। यह बजाज का एक प्रतीक स्कूटर है। इस स्कूटर को आज भी कई लोग पसंद करते हैं।

चेतक की लोकप्रियता को देखते हुए, बजाज ने इस स्कूटर को इलेक्ट्रिक रूप में पेश किया। Bajaj Chetak electric scooter इस कंपनी से आने वाली एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस मेटल बॉडी और शानदार प्रदर्शन के कारण भी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में, बजाज ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक प्रीमियम वेरिएंट, Bajaj Chetak electric scooter, को भारत में लॉन्च किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको पहले की तुलना में एक औरकरणीय डिज़ाइन और बेहतर प्रदर्शन देखने को मिलता है।

Bajaj Chetak electric scooter:- आकर्षक डिज़ाइन

अपने प्रसिद्ध स्कूटर, चेतक, से प्रेरित होकर,  Bajaj Chetak electric scooter बनाया है। चेतक प्रीमियम स्कूटर में वही शानदार और शैलीष्ठ डिज़ाइन है जो आप पहले कभी पुराने चेतक में देखते थे। इस स्कूटर में आपको कुछ आधुनिकता की स्पर्श भी मिलती है। इस स्कूटर में आपको मेटल बॉडी पैनल देखने को मिलता है, जो इस स्कूटर को एक प्रीमियम दृष्टिकोण और महसूस प्रदान करते हैं। इसमें आपको स्मूथ फ्लोइंग लाइनें, एलईडी लाइटिंग, और क्रमबद्ध ब्लिंकिंग टर्न सिग्नल्स भी दिखते हैं।

Read More- Hero की धांसू बाइक HF Deluxe बाइक ऑफर जान उछल पड़ेंगे आप

Bajaj Chetak electric scooter:- किफायती कीमत

बजाज ऑटो भारत के अंदर शुरुवात से ही अपनी सभी टू व्हीलर को किफायती कीमत पे लांच करती आरही है। बजाज की चेतक प्रीमियम को भी इस कंपनी ने भारत के अंदर बहुत ही ज्यादा कॉम्पिटिटिव कीमत पे लांच किया है। इस स्कूटर की कीमत भारत के अंदर मत्र ₹1,35,000 रुपए एक्स शोरूम राखी गई है। अगर इस स्कूटर की पिछले मॉडल से तुलना की जाए तो, इस स्कूटर में आपको कीमत में ₹15,000 की बढ़ोतरी देखने को मिल जाती है

Bajaj Chetak electric scooter:- दमदार परफॉरमेंस

चेतक प्रीमियम में एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक मोटर है जो इस स्कूटर में 4 kW की शीर्ष शक्ति प्रदान करता है। इसके अलावा, इस शक्तिशाली मोटर की वजह से आपको इस स्कूटर में 16 Nm की शीर्ष टॉर्क भी मिलता है। इस इलेक्ट्रिक मोटर में एक 3 kWh की IP67 रेटेड लीथियम-आयन बैटरी भी दी गई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 0 से 100% तक पूरी तरह चार्ज करने में 4.3 घंटे लगते हैं। इस स्कूटर में आपको 127 किलोमीटर की रेंज और 73 किलोमीटर प्रति घंटे की उच्च गति की सुविधा मिलती है।

पैरामीटरविवरण
पावर4 kW (पीक)
टॉर्क16 Nm (पीक)
बैटरी3 kWh, लिथियम आयन, IP67 रेटेड
चार्जिंग समय0 से 100%, 4.3 घंटे
रेंज127km
टॉप स्पीड73 kmph
Read More- भारत के इन शहरों पर Hero Vida V1 e-scooter की डिलीवरी हुई शुरू सिंगल चार्ज पर चलेगी

1 thought on “Bajaj Chetak electric scooter में अब मिलेगी ज्यादा स्पीड रेंज और फीचर”

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|