Ather के इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर मिलेगा

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Ather Energy देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांडों में से एक है जिसमें उच्च प्रदर्शन और आधुनिक स्कूटर्स शामिल हैं। लोग इस ब्रांड की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को बहुत अच्छा मान रहे हैं क्योंकि इनमें अच्छी टॉप स्पीड, लॉन्ग रेंज, प्रीमियम फीचर्स और मजबूत निर्माण गुणवत्ता है। Ather का दावा है कि उन्होंने अपनी स्कूटर्स में शीर्ष गुणवत्ता के पुर्जे शामिल किए हैं जो वर्षों तक नए की तरह बने रहेंगे। इसके अलावा, Ather Energy के पास खुद का लिथियम-आयन बैटरी निर्माण प्लांट है, जिसके कारण उनकी बैटरियों की कीमत अन्य ब्रांडों के मुकाबले कम है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर  कैसे मिलेगा ये भारी ऑफर

Ather Energy के पास वर्तमान में दो प्रकार की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स हैं, एक है 450S और दूसरी है 450X। दोनों स्कूटर्स अच्छे प्रदर्शन और रेंज के साथ आते हैं और उनमें समान डिजाइन है। इस दिवाली, कंपनी अपनी दोनों स्कूटर्स पर बड़े डिस्काउंट दे रही है, जिसके कारण आप Ather Energy की इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल ₹ 86,050 में अपने घर ले सकते हैं।

Ather 450S 2.9 kWh इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹ 1,32,550 ex-showroom है, जिस पर इस स्कूटर पर त्योहार लाभ ₹ 5000, कॉर्पोरेट लाभ ₹ 1500 मिलेगा, और इस स्कूटर पर आपकी पुरानी दो पहिए वाहन की अच्छी मूल्य मिलेगी, जो ₹ 40,000 है। इसके बाद, आप अपनी नई Ather 450S ई-स्कूटर को ₹ 86,050 में खरीद सकते हैं। Ather Energy ने इस ऑफर के बारे में अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जानकारी दी, जिसके बाद उसे अच्छी संख्या में बुकिंग्स मिली।

आदर्श की 450X 2.9 kWh और 450 At का एक्स-शोरूम मूल्य केवल ₹1500 पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट प्राप्त करेगा। इसके अलावा, Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को EMI पर खरीदने पर आप और भी ₹12,000 बचा सकते हैं। उनकी स्कूटर्स पर वार्षिक ब्याज दर 24 महीने की किस्तों पर 5.99% होगी, जबकि पेट्रोल स्कूटर्स पर यह 9.99% होगी।

Read More- Hero Electric Cycle: हीरो का 120 किमी रेंज वाला इलेक्ट्रिक साइकिल हुआ लॉन्च

Ather के स्कूटरों की परफॉरमेंस

Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक शक्तिशाली मोटर है जो 5.4kW ऊर्जा उत्पन्न करता है, जिसे एक 2.9kWh लिथियम-आयन बैटरी के साथ जोड़ा गया है। स्कूटर अपने मोटर और बैटरी के साथ 90km/h की शीर्ष गति तक पहुंचता है और इसकी IDC रेंज 115km है। यह इस प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक अच्छी रेंज और शीर्ष गति है। इसके अलावा, इसके साथ एक अच्छा चार्जर भी है जो इसे 8 घंटे में पूरी तरह से चार्ज करता है।

Ather 450X ई-स्कूटर में आपको दो बैटरी विकल्प और आधुनिक सुविधाएं मिलती हैं। इस स्कूटर में 5 वेरिएंट्स हैं, जिनमें 6 प्रकार के रंग विकल्प शामिल हैं। इस स्कूटर में एक प्रबल 3300W BLDC हब मोटर है, जिसके साथ दो बैटरी विकल्प हैं, एक 3.7kWh लिथियम-आयन और दूसरा 2.9kWh लिथियम-आयन। इसके मोटर और बैटरी की सहायता से, यह स्कूटर 90 km/h की शीर्ष गति और 150km और 111km की शानदार रेंज प्रदान करता है।

Read More-TVS Jupiter Electric Scooter अब होगा सपना साकार बस इतनी किस्त पर ले जाए

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|