Ather 450S electric scooter की घटी कीमतें, जानिए नए EMI प्लान

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Ather 450S electric scooter एनर्जी एक उच्च प्रदर्शन इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली देश की सबसे बड़ी कम्पनियों में से एक है। इस ब्रांड का सबसे किफायती और प्रारंभिक स्तर का स्कूटर 450S है, जिसमें आपको 115 किलोमीटर तक की रेंज और उच्च गति मिलती है। कंपनी अपने स्कूटर्स को एक बहुत ही स्पोर्टी डिजाइन और आधुनिक तकनीक के साथ देती है, जिसके बाद उन्हें अद्भुत सड़क परिस्थिति मिलती है। आइए 450S के बारे में सभी विवरण जानें, इसकी कीमत और ईएमआई योजना देखें।

Ather 450S electric scooter:- फीचर व टेक्नोलॉजी

Ather 450S electric scooter इसमें आपको कई उन्नत प्रौद्योगिकी सुविधाएँ मिलती हैं, जिससे यह एक शानदार ई-स्कूटर बनाती है। कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक 7-इंच डीपव्यू टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले प्रदान करती है, जिससे आप अपने मोबाइल को कनेक्ट करके सभी अपडेट्स स्क्रीन पर ही प्राप्त कर सकते हैं।

Read More- 115km रेंज के साथ सबसे कम कीमत पर मिलेगा iVOOMi Jeet X Electric Scooter

Ather 450S electric scooter इस ब्रांड ने अच्छे डिजाइन वाले एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर, डिस्क ब्रेक्स, और अच्छी टेलीस्कोपिक सस्पेंशन को शामिल किया है, जिससे यह आपकी शैली और सुविधा दोनों में मदद करता है। इस ई-वाहन में आपको रिमोट कंट्रोल, एलईडी लाइट, एंटी-थेफ्ट अलार्म, पुश बटन स्टार्ट, डेटटाइम रनिंग लाइट, कीलस एंट्री, मोबाइल ऐप, राइडिंग मोड, क्रूज कंट्रोल, रिवर्स मोड, और कई और प्रीमियम सुविधाएँ मिलती हैं।

Ather 450S electric scooter:- रेंज

Ather 450S electric scooter इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक शक्तिशाली मोटर है जो 5400W की पीक शक्ति उत्पन्न करता है। इसके साथ एक 3kW (2.9kWh) लिथियम-आयन बैटरी है। इस मोटर और बैटरी के साथ, 450S 90 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति तक पहुंचता है और इसमें एक IDC रेंज है जो 115 किलोमीटर है, जिसका वास्तविक दुनिया में 92 से 95 किलोमीटर है। इस स्कूटर में बहुत ही मजबूत तेजी से त्वरण भी है, यह स्कूटर शून्य से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति तक केवल 3.9 सेकंड में पहुंचता है, जो काफी अच्छा माना जाता है।

Ather 450S electric scooter इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 5400W की पीक शक्ति उत्पन्न करने वाला एक शक्तिशाली मोटर है। इसके साथ है एक 3kW (2.9kWh) लिथियम-आयन बैटरी। इस मोटर और बैटरी के साथ, 450S 90 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति तक पहुंचता है और इसमें एक IDC रेंज है जो 115 किलोमीटर है, जिसका वास्तविक दुनिया में 92 से 95 किलोमीटर है। इसके अलावा, इस स्कूटर में मजबूत तेजी से त्वरण है, जो केवल 3.9 सेकंड में शून्य से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति तक पहुंचने में काफी शानदार माना जाता है।

Read More- Ampere Prmium Electric Scooter की घटी कीमतें, मिलेगा आसान EMI प्लान पर

2 thoughts on “Ather 450S electric scooter की घटी कीमतें, जानिए नए EMI प्लान”

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|