Ampere NXG electric scooter होगा जल्द लांच 170km रेंज के साथ

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

एम्पीयर, एक भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रैंड, अपनी नई इलेक्ट्रिक वाहनों की श्रृंगारी शुरुआत कर रहा है, जिसमें फ्लैगशिप स्कूटर, एनएक्सजी भी शामिल है। लोगों ने इस कंपनी को बहुत अच्छे समय से देश में उन्नत और अच्छी गुणवत्ता वाले इ-स्कूटर बेचने के लिए पसंद किया है। 

एनएक्सजी स्कूटर की बात करें तो इसमें आपको 170 किलोमीटर से अधिक की रेंज मिलने की उम्मीद है, जिससे यह एम्पीयर का फ्लैगशिप स्कूटर होगा।

Ampere NXG electric scooter:- मोटर व बैटरी

बहुत ही जल्दी, एम्पीयर अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर एनएक्सजी को मार्केट में लॉन्च करने वाला है, जिसमें आपको लॉन्ग रेंज और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी की सुविधाएं देखने को मिलेगी। यह अपेक्षित है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक ही चार्ज में 170 किलोमीटर से अधिक की रेंज होगी। स्कूटर में आपको एक बहुत ही शक्तिशाली मोटर भी मिलेगा, जिससे यह 80 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की उच्चतम गति हासिल कर सकती है।

Read More- Hero Xpulse 210 Bike होगी जल्द भारत में लांच

Ampere NXG electric scooter:- फीचर

Ampere NXG electric scooter में आपको कई उन्नत तकनीकी सुविधाएं मिलेंगी जो इसे एक शानदार लुक प्रदान करेंगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जर, एलईडी लाइट, राइडिंग मोड, पुश बटन स्टार्ट, कीलेस एंट्री, एलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक, बड़े बूट स्पेस, ट्यूबलेस टायर्स, और कई और प्रीमियम सुविधाएं शामिल हैं।

Ampere NXG electric scooter:- कीमत

अब तक एम्पीयर ने अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर एनएक्सजी की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है कि यह सस्तीपूर्ण होगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत होने के बाद, इसका प्रतिस्पर्धी होगा बजाज चेतक, एथर 450S, ओला एस1 एयर, और हीरो वीडा वी1 के साथ। एम्पीयर एनएक्सजी को भारतीय बाजार में बहुत जल्दी लॉन्च किया जाएगा, जिसके लिए बुकिंग्स बहुत जल्दी शुरू होंगी।

Read More- Hero Mavrick 440 Officially Teased आई सामने 23 जनवरी को हो रही है लांच

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|